मासूम को जबड़े में दबाकर ले जा रहा था सूअर, कुत्ते ने दौड़ाया तो छोड़ कर भागा

Korba News - शहर के सीतामणी-इमलीडुग्गू निवासी संतोष मजदूर है। बुधवार की रात लगभग 10 बजे उसकी प|ी बहुरा बाई मोहल्ले में बैठकर अन्य...

Nov 22, 2019, 07:01 AM IST
शहर के सीतामणी-इमलीडुग्गू निवासी संतोष मजदूर है। बुधवार की रात लगभग 10 बजे उसकी प|ी बहुरा बाई मोहल्ले में बैठकर अन्य महिलाओं से बातचीत कर रही थी। इस दौरान उसकी डेढ़ साल की बेटी आरती पास ही खेल रही थी।

एकाएक अंधेरे में गली की ओर से पहुंचे सूअर ने उसे जबड़े में दबा लिया। सूअर वापस गली से लौटने लगा तो पड़ोसी का पालतू कुत्ता उसे देखकर भोंकते हुए उसके पीछे पड़ गया। घर से लगभग 100 मीटर दूर पहुंचकर सूअर को बच्ची को आगे लेकर जाने से रोकने लगा। अंधेरे की वजह से बच्ची की मां और अन्य महिलाओं को सूअर के बच्ची उठाकर ले जाने का पता नहीं चला, लेकिन कुत्ता के लगातार भोंकने से वे उस ओर पहुंचे। तब सूअर बच्ची को छोड़ कर भाग गया। घटना में बच्ची के सिर, कान समेत चेहरे में खरोच आई है। परिजन ने बच्ची का इलाज कराया। घटना के बाद परिजन समेत स्थानीय लोगों ने पालतू कुत्ते की वफादारी और सक्रियता की वजह से बच्ची की जान बचना बताया है।

इधर दूसरी ओर शारदा विहार में रहने वाली फातिमा मोमीन की बेटी 16 वर्षीय शबनम मंगलवार की रात 7 बजे घर से दुकान जा रही थी। रास्ते में देव प्रकाश निराला के पालतू कुत्ता ने किशोरी की तरफ झपटने की कोशिश की। किशोरी ने देव प्रकाश की प|ी मधु निराला को कुत्ता संभालकर रखने को कहा। इतने में निराला दंपती किशोरी को गाली देने लगे। शोर-शराबा होने पर फातिमा वहां पहुंची, जहां उक्त कुत्ता ने उसके बाएं पैर में काट दिया। साथ ही निराला दंपती ने जान से मारने की धमकी देते हुए फातिमा और उसकी बेटी को पीटा। मानिकपुर पुलिस ने कुत्ता पालने वाले दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आरती, जिसे ले जा रहा था सूअर।

सूअर की हरकत पागल की तरह, लोगों में डर

सीतामणी-इमलीडुग्गू के लोगों ने बताया कि बच्ची को उठाकर लेकर जाने की कोशिश करने वाला सूअर अधिक उम्र का है। वह पागल जैसी हरकत करते हुए बस्तियों के निचले क्षेत्र में घूमता रहता है। पहले शौच के लिए निचले क्षेत्र में गई महिलाओं पर वह हमला कर चुका है। पहली बार बस्ती में घुसकर बच्ची को उठाकर लेकर जाने की कोशिश के बाद लोगों में बच्चों को लेकर डर बन गया है। लोगों ने नगर निगम से सूअर को मारने की मांग की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना