गोदाम संभालने वाले ने दोस्तों के साथ टायर चुराए

Korba News - शहर लालूराम कॉलोनी निवासी अंकित जैन की महावीर कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी है। कंपनी का गोदाम ट्रांसपोर्टनगर में है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:13 AM IST
Korba News - chhattisgarh news warehouse man stole tires with friends
शहर लालूराम कॉलोनी निवासी अंकित जैन की महावीर कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी है। कंपनी का गोदाम ट्रांसपोर्टनगर में है। जहां भारी वाहनों के टायर व अन्य पार्ट्स रखे है। गोदाम की देखरेख की जिम्मेदारी गेरवाघाट निवासी धनंजय कुमार चौहान (22) को दी गई थी। एक सप्ताह पहले 5 से 7 सितंबर के बीच उक्त गोदाम में रखे हाइवा के कई टायर पार हो गए। गोदाम में एकाएक कम टायर दिखने पर ट्रांसपोर्टर अंकित जैन को संदेह हुआ। स्टॉक मिलान करने पर 10 टायर की चोरी का पता चला। जबकि गोदाम का ताला भी नहीं टूटा था। इसके आधार पर कंपनी के कर्मचारियों पर संदेह था। अंकित जैन ने सीएसईबी चौकी में चोरी की रिपोर्ट लिखाई। सीएसईबी चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने मामले में जांच-पड़ताल शुरू की। गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसमें धनंजय की गतिविधियां संदिग्ध लगी। संदेह के आधार पर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किए गए सभी 10 टायर को बरामद कर लिया। वहीं मामले में धनंजय व उसके दो साथी शारदा विहार निवासी राकेश दास महंत व रामसागर पारा निवासी केशर महंत को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपी फरार हो गए। कार्रवाई में चौकी प्रभारी यादव के साथ एएसआई भागीरथी चौधरी, कांस्टेबल देवनारायण, रतन सिंह व परमानंद शामिल थे।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पिकअप में ले गए थे टायर

मुख्य आरोपी धनंजय ने बताया कि ट्रांसपोर्टर का गोदाम बड़ा था। वहां से टायर पार करने पर किसी को पता भी नहीं चलेगा ऐसा सोचकर उसने चोरी की। उसके साथ 4 दोस्त भी शामिल थे। जिसमें से एक पिकअप लेकर पहुंचा था। पिकअप में लादकर वे टायर को घर ले गए। टायर को खपाने के लिए वे ग्राहक की तलाश कर रहे थे।

X
Korba News - chhattisgarh news warehouse man stole tires with friends
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना