पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Korba News Chhattisgarh News We Are Ready Corporation Staff Sanitizes Public Places Mayor Boosts Enthusiasm

हम तैयार हैं: सार्वजनिक स्थानों को निगम अमले ने किया सैनेटाइज, महापौर ने बढ़ाया उत्साह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण के लिए शनिवार को सार्वजनिक स्थानों को सैनेटाइज किया। महापौर राजकिशोर प्रसाद ने नया बस स्टैंड पहुंचकर कार्य में लगे अधिकारी कर्मचारियों का उत्साह बढ़ाया। महापौर ने कहा कि प्रशासन सतर्क है। जोन कार्यालय में हेल्प सेंटर खोले गए हैं। अमले ने रेलवे स्टेशन, टैक्सी स्टैंड, पुराना बस स्टैंड, गीतांजली भवन आिद को सैनेटाइज किया गया।

बचाव के लिए शुरु किया प्रचार: स्वयं सेवी संगठन जनसंगठन के संयोजक विशाल केलकर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए उपाय की जानकारी देने दो वाहनों को रवाना किया। लाउडस्पीकर के माध्यम से शहर में बचने के उपाय करने के साथ ही रविवार को जनता कफ्र्यू का समर्थन करने आग्रह किया।

पार्षद ने वार्ड में ब्लीचिंग पावडर का कराया छिड़काव

गेवरा-दीपका| नगर पालिका दीपका के पार्षद अरुणीश तिवारी ने प्रगतिनगर समेत अपने वार्ड में ब्लीचिंग पाउडर व फिनाइल का छिड़काव कराया। एसईसीएल के स्टाफ आफिसर सुदीप मेहता, एलपी गौतम, एस मैथ्यू भी मौजूद थे। पार्षद ने कहा कि सैनेटाइज करने के लिए एसईसीएल प्रबंधन आगे है। पार्षद दयाप्रसाद चंद्रा व अनूप यादव ने अपने निधि से 50 हजार रुपए मास्क व सेनेटाइजर खरीदने के लिए दिया है।

नगर निगम कर्मचारियों ने किया सैनेटाइजर का छिड़काव।
खबरें और भी हैं...