बैडमिंटन: कश्यप ने लगातार तीसरी बार डैरेन को हराया

Koria News - इंचियोन | भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप कोरिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। कश्यप ने मलेशिया के...

Bhaskar News Network

Sep 27, 2019, 07:20 AM IST
Koria News - chhattisgarh news badminton kashyap defeated darren for the third time in a row
इंचियोन | भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप कोरिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। कश्यप ने मलेशिया के डैरेन लियू को तीन गेम के मैच में हराया। कश्यप ने डैरेन को 21-17, 11-21, 21-12 से हराया। यह कश्यप की डैरेन पर लगातार तीसरी जीत है। दोनों के बीच अब तक 5 मैच खेले गए हैं। डैरेन 2010 के बाद कश्यप को कभी हरा नहीं पाए हैं। भारतीय खिलाड़ी ने अपना मैच 56 मिनट में जीता। क्वार्टर फाइनल में कश्यप का सामना डेनमार्क के जेन ओ जुरगेनसन से होगा। डेनिश खिलाड़ी ने आठवीं सीड इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग को 17-21, 21-16, 21-13 से हराकर उलटफेर किया। कश्यप और जुरगेनसन के बीच करिअर रिकॉर्ड 2-4 का है। कॉमनवेल्थ गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट कश्यप इस वर्ल्ड टूर सुपर 500 टूर्नामेंट में एकमात्र भारतीय उम्मीद हैं। वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु, साइना नेहवाल और वर्ल्ड चैंपियनशिप के ब्राॅन्ज मेडलिस्ट बीसाई प्रणीत पहले ही राउंड में बाहर हो गए थे।

कश्यप ने गुरुवार को दूसरा गेम गंवाने के बाद निर्णायक गेम में वापसी की। उन्होंने कुल 103 अंकों में से 53 जीते। विपक्षी खिलाड़ी ने 50 अंक जीते। कश्यप ने तीन गेम प्वांइट भी लिए। पहले गेम में भारतीय खिलाड़ी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। इसके बाद कश्यप ने दमदार स्मैश लगाते हुए बढ़त बनाई।

X
Koria News - chhattisgarh news badminton kashyap defeated darren for the third time in a row
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना