खिलाफत से नीतीश नाराज, पवन वर्मा से कहा- जदयू छोड़कर जहां जाना हो, जाएं

Koria News - नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बगावती तेवर अपना रहे पार्टी नेता प्रशांत किशाेर और पवन वर्मा को सीएम नीतीश...

Jan 24, 2020, 07:26 AM IST
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बगावती तेवर अपना रहे पार्टी नेता प्रशांत किशाेर और पवन वर्मा को सीएम नीतीश कुमार ने दो टूक जवाब दिया है। नीतीश ने गुरुवार को कहा कि जदयू का सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर रुख एकदम स्पष्ट है। पवन का मैं सम्मान करता हूं। सीएए समेत तीनों मामलाें में यह उनका निजी बयान है, पार्टी का नहीं। अगर उन्हें कुछ कहना है तो पार्टी फाेरम में कहें। अन्यथा वह जदयू छोड़कर जहां जाना हो, जाएं। बता दें कि पूर्व सांसद पवन वर्मा ने सीएए पर पार्टी के फैसले के खिलाफ नीतीश को पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश को एनआरसी और सीएए जैसे मुद्दे पर रुख स्पष्ट करना चाहिए। वह दिल्ली चुनाव में भाजपा से गठबंधन का भी विरोध कर रहे थे।

बैकफुट पर आए वर्मा, बोले- आहत करना नहीं चाहता था: नीतीश के कड़े रुख के बाद पवन वर्मा के तेवर ढीले पड़ गए। उन्होंने कहा कि वह नीतीश को आहत करना नहीं चाहते थे। उधर सूत्रों ने बताया कि प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के बयान से नीतीश नाराज हैं। पार्टी में आम राय बनती जा रही है कि अगर दोनों नेता पार्टी छोड़कर चले जाएं तो अच्छा होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना