3 पैसेंजर ट्रेन रद्द, रविवार था इसलिए जनशताब्दी भी नहीं थी, यात्री परेशान

Raigad News - रविवार से बिलासपुर की ओर जाने वाली तीन पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गईं। बिलासपुर के चुचुहियापारा फाटक में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news 3 passenger trains canceled it was sunday so there was no centenary passenger upset
रविवार से बिलासपुर की ओर जाने वाली तीन पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गईं। बिलासपुर के चुचुहियापारा फाटक में अंडरब्रिज निर्माण के कारण 10 से 17 नवंबर तक पैसेंजर ट्रेनों को रद्द किया गया है। रायगढ़-बिलासपुर-रायगढ़, गोदिया- झारसुगुड़ा और रायगढ़-रायपुर फास्ट मेमू ट्रेनें रद्द होने से यात्री परेशान हुए। बुकिंग काउंटर के मुताबिक इन पैसेंजर ट्रेनों में रोजाना 1 हजार यात्री से ज्यादा यात्री सफर करते हैं।

रविवार को ट्रेन रद्द रहने की वजह से यात्रियों को एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेन और बसों का सहारा लेना पड़ा। सोमवार को रायपुर-रायगढ़-रायपुर मेमू पैसेंजर को रद्द रहेगी। बिलासपुर मेमू रद्द रही, रविवार होने के कारण जनशताब्दी एक्सप्रेस भी नहीं चली। शाम 5 बजे गोदिंया-झारसुगुड़ा पैसेंजर भी रद्द रही। झारसुगुड़ा की ओर जाने के लिए 1.30 बजे उत्कल एक्सप्रेस के बाद साढ़े 6 बजे आजाद हिंद एक्सप्रेस मिली। एक यात्री स्नेहिल यादव ने बताया कि झारसुगड़ा- गोदिया पैसेंजर में उन्हें भूपदेवपुर नगर जाना था, लेकिन ट्रेन नहीं मिलने पर यात्रा कैंसिल करनी पड़ी। 16 नवंबर तक रायपुर-रायगढ़-रायपुर पूजा स्पेशल ट्रेन नहीं चलेगी। 13 नवंबर को गाड़ी संख्या बिलासपुर-रायगढ़-बिलासपुर मेमू और गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर भी रद्द की गई है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news 3 passenger trains canceled it was sunday so there was no centenary passenger upset
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना