भीड़ को रोकने पटेलपाली मंडी में सिटी मजिस्ट्रेट के साथ 3 टीआई रहेंगे तैनात

Raigarh News - लॉकडाउन के साथ ही धारा 144 लगाई गई है। पांच या अधिक लोग एकसाथ इकट्‌ठे नहीं हो सकते हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग...

Mar 29, 2020, 07:22 AM IST

लॉकडाउन के साथ ही धारा 144 लगाई गई है। पांच या अधिक लोग एकसाथ इकट्‌ठे नहीं हो सकते हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग लगातार डेढ़ मीटर दूरी पर खड़े होने की हिदायत दे रहा है लेकिन पटेलपाली थोक सब्जी मंडी में 4 दिनों से इसकी अनदेखी की जा रही है। यहां सब्जी खरीदने के लिए सुबह 4 से 8 बजे तक सैकड़ों व्यापारी और आमलोगों का जमघट लग रहा है।

इस संबंध में भास्कर द्वारा खबर प्रकाशित किए जाने के बाद अब जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया है। रविवार सुबह से यहां सिटी मजिस्ट्रेट के साथ तीन टीआई ड्यूटी पर रहेंगे। खुदरा सब्जी विक्रेताओं के अलावा आम ग्राहकों को यहां घुसने नहीं दिया जाएगा। रविवार से पटेलपाली मंडी पर छह-छह मीटर दूरी पर दुकानें लगाई जाएंगी। इसमें एक-एक मीटर दूरी बना व्यापारियों को लाइन लगानी पड़ेगी। आमलोग सब्जी स्टॉल से खरीदारी करेंगे, यहां प्रवेश की मनाही होगी। यहां आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। शहर में हर चौक चौराहों और मुख्य सड़कों पर भीड़ रहती है। शनिवार को भी चौराहों पर खरीदारी के लिए काफी भीड़ रही, सब्जी दुकान लगाने के पहले पुलिसकर्मी और निगम के कर्मचारी चूना पत्थर से लाइनिंग भी करते हैं लेकिन इसके बाद भी कई जगहों पर भीड़ लग रही है।

मंडी में एसडीएम, सिर्फ खुदरा विक्रेताओं को सब्जी देने के दिए निर्देश।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना