पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोराेना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 390 सफाई कर्मी दिन-रात लगे हैं शहर को साफ करने में

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

{कर्मी बोले- ऐसे समय में काम छोड़कर नहीं बैठ सकते घर में।

देश दुनिया का हाल जानने और कोरोना कितना जानलेवा है। इसे भली भांति जानने वाले भले ही अनदेखी कर रहे हों, लेकिन शहर के सफाई कर्मचारी पूरी सावधानी और जागरूकता के अपने काम पर लगे हैं, ताकि गंदगी से लोगों को परेशानी ना हो, बीमारी ना फैले।

बापूनगर निवासी सुभाष ने बताया कि निगम अफसरों ने कहा है कि शहर जितना साफ रहेगा कोरोना उतना ही कम फैलेगा इसलिए अब हम पहले से ज्यादा सफाई कर रहे हैं। उन्होंने आज हाफ-डे था, लेकिन काम जरूरी था इसलिए दिनभर काम किया। कारोना के संक्रमण से बचाव के लिए अधिकारियों ने कार्य के दौरान अलग-अलग रखकर काम करने की सलाह दी है, जिसका हम पालन कर रहे हैं। सफाई कर्मी पार्वती ने बताया कि हम नहीं जानते है कि यह कैसे फैलता है लेकिन निगम ने जो काम दिया है हम कर रहे हैं। अब पेट पालने के लिए कुछ तो करना होगा। निगम के अधिकारी भी तारीफ करते हैं कि सफाई कर्मियों ने बड़ी अच्छी तरह से काम किया है। सफाई कर्मी रजनी ने बताया कि बच्चे जाने से मना करते हैं, लेकिन लगता है कि डॉक्टर और पुलिस बिना जान की परवाह कर लोगों की सेवा कर रहे हैं। अगर मुझे आज यह मौका मिला है तो मैं पीछे क्यों हटूं। सफाई कर्मी रानी कहती हैं कि सरकार ने काम दिया है, ऐसे में काम छोड़कर घर पर कैस बैठ सकते हैं। हम भी देश के काम में सहयोग कर रहे दे रहे हैं। निगम ने मास्क देकर अलग-अलग रहकर काम करने को कहा है।

ढिमरापुर रोड में ट्राली लेकर सफाई करते सफाई कर्मी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें