5 वर्षीय बेटी के साथ महिला महानदी में कूदी पुल की सुरक्षा में लगे सैनिक ने बचाई जान

Raigarh News - रायगढ़/सारंगढ़ | चंद्रपुर में पति की प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ महानदी में छलांग...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news a 5 year old girl with a daughter in the mahanadi
रायगढ़/सारंगढ़ | चंद्रपुर में पति की प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ महानदी में छलांग लगा दी। उसे ऐसा करते देख पुल की सुरक्षा में लगे सैनिक ने भी महानदी में छलांग लगा दी और नाविक की सहायता से दोनों की जान बचा ली।

घटना शनिवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे की है। सारंगढ़ टीआई अब्दुल कादिर खान ने बताया कि महिला 5 साल की बेटी को लेकर चंद्रपुर स्थित नाथल-दाई मंदिर के आसपास घूम रही थी। अचानक उसने महानदी में बच्ची के साथ छलांग मार दी। माैके पर क्षतिग्रस्त पुल पर वाहन काे घुसने से राेकने के लिए सैनिक बाबूलाल जायसवाल ड्यूटी कर रहा था। उसने महिला काे महानदी में छलांग मारते देखा। महिला व बच्ची जब नदी में बहने लगे तो बाबूलाल ने भी अपनी जान की परवाह न करते हुए महानदी में छलांग मार दी अाैर उन्हें पकड़ लिया और नदी में मौजूद एक नाविक की सहायता से उन्हें किनारे पहुंचाया। महिला ने अपना नाम कुमारी बरिहा पति रुक्मणि व घर महासमुंद के सरायपाली थाना क्षेत्र में सांत पहंदी में स्थित होना बताया। महिला ने बताया कि वह पति से प्रताड़ित है और जीना नहीं चाहती। महिला का प्राथमिक इलाज करने के बाद सारंगढ़ पुलिस महिला को उसके गांव लेकर पहुंची और ग्रामीणों की उपस्थिति में उसके पति को समझाइश देकर महिला उसे सौंप दी गई।

X
Raigarh News - chhattisgarh news a 5 year old girl with a daughter in the mahanadi
COMMENT