देवी दुर्गा पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले उद्योग के अफसर पर मामला दर्ज

Raigarh News - फेसबुक पर देवी दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक उद्योग के अफसर के खिलाफ भूपदेवपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया...

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
फेसबुक पर देवी दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक उद्योग के अफसर के खिलाफ भूपदेवपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसकी शिकायत 8 अक्टूबर को चक्रधरनगर थाने में की थी। आरोपी नहरपाली स्थित उद्योग में कार्यरत है और पोस्ट वहीं से किया गया इसलिए जांच के बाद शनिवार को मामला भूपदेवपुर थाने में गैर जमानती अपराध दर्ज किया गया है।

राजू एस पाटिल नाम का आरोपी फेसबुक आईडी से अक्सर उटपटांग टिप्पणी करता रहा है। दशहर के दौरान दुर्गोत्सव पर आरोपी ने नवरात्र और दुर्गा पूजा को लेकर अभद्र टिप्पणी की। एबीवीपी के प्रवीण द्विवेदी व साथियों, युवा संकल्प के स‌‌‌ंजय सोनी, सुजीत लहरे ने चक्रधरनगर नगर थाने में शिकायत की थी। एएसपी को भी शिकायती पत्र सौंपा गया था। आरोप लगाया गया था कि राजू की आपत्ति जनक टिप्पणी से लोग आक्रोशित हुए। जिसको लेकर शहर में साम्प्रदायिक माहौल खराब हुआ। कुछ लोगों के हस्तक्षेप से विवाद तब तो शांत हो गया। इसके साथ ही आरोपी माफी मांगने के लिए भी तैयार हो गया लेकिन आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी की जाती रही है इसलिए लोग कार्रवाई की मांग पर डटे रहे। फेसबुक पोस्ट के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिए गए थे। छात्र नेता प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि शहर शांत है, राजनीतिक मतभिन्नता के बाद भी सौहार्द्र बना रहता है लेकिन धार्मिक आस्था के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। शनिवार को बड़ी संख्या में लोग भूपदेवपुर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 295ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना