रेलवे फाटक पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Raigarh News - किराना दुकान में करने वाले एक युवक की संदिग्ध हालात में चक्रधर नगर रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस...

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
किराना दुकान में करने वाले एक युवक की संदिग्ध हालात में चक्रधर नगर रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस हादसा और आत्महत्या को लेकर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों को सूचना दी गई है। संजय नगर निवासी अजय यादव(26) चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की एक किराना दुकान में काम करता था। रविवार देर रात दुकान से काम खत्म करने बाद वह घर के लिए निकला था। थोड़ी ही देर में डायल 112 को सूचना मिली की रेलवे फाटक के पास एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसा और आत्महत्या को लेकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

बीकाम का छात्र ट्रेन से संदिग्ध हालात में कटा

भास्कर संवाददाता | रायगढ़

शनिवार शाम घर से लापता बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र का रक्तरंजित शव किरोड़ीमलनगर के गोदामडीपा के पास रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल अभी छात्र के ट्रेन से कटकर आत्महत्या किए जाने की अटकलें लगाई जा रही है। वहीं पुलिस ने घटना को संदिग्ध मान कर जांच शुरु की है। भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के डुमरपाली निवासी चक्रधर साहू का पुत्र रोशन लाल साहू (19) पीडी कालेज रायगढ़ में बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार देर रात 9 बजे के करीब खाना खाने के बाद सभी लोग घर पर सोने के लिए चले गए। इसी बीच वह टहलने की बात कह घर से निकल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना