विज्ञापन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 18 को शहर में रामलीला मैदान में अमित शाह लेंगे चुनावी सभा

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:20 AM IST

Raigarh News - दिल्ली से चार्टड प्लेन से सीधे रायगढ़ पहुंचेंगे, रायगढ़ में सभा लेने के बाद जाएंगे तखतपुर। रायगढ़ | लोकसभा चुनाव के...

Raigarh News - chhattisgarh news amit shah will contest the ramlila maidan in the city39s national president 18
  • comment
दिल्ली से चार्टड प्लेन से सीधे रायगढ़ पहुंचेंगे, रायगढ़ में सभा लेने के बाद जाएंगे तखतपुर।

रायगढ़ | लोकसभा चुनाव के लिए अगले हफ्ते मंगलवार को वोटिंग होना है, इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 तारीख गुरुवार को रामलीला मैदान में चुनावी सभा लेंगे। वे दिल्ली से चार्टड प्लेन से सीधे रायगढ़ स्थित जिंदल एयर स्ट्रीप पहुंचेंगे और वहां से रामलीला मैदान में पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। वे रायगढ़ सुबह 10 बजे पहुंचेंगे और सभा लेने के बाद अमित शाह बिलासपुर के तखतपुर के लिए निकल जाएंगे।

बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गुरुपाल भल्ला ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे का शेड्यूल प्रदेश बीजेपी के माध्यम से रविवार को जिला बीजेपी के पदाधिकारियों को मिल गया जिसके बाद सोमवार को बीजेपी कार्यालय में चुनावी सभा को लेकर बैठक रखी गई थी। जिसमें सभा को लेकर प्लानिंग की गई है। विधानसभा चुनाव में रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र में जशपुर और रायगढ़ जिले की सभी 8 विधानसभा में कांग्रेस जीत हासिल की थी, विधानसभा चुनाव में अपनी बढ़त के बाद कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव में भी जीत के लिए जोर लगा रखी है। शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र में तीन जगहों चुनावी सभा के साथ शहर में रोड़ शो में हिस्सा लिया था। बीजेपी लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव में हार के बाद इस सीट को बचाए रखा चाह रही है, इसमें कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसे देखते हुए अगले हफ्ते मंगलवार को वोटिंग है और प्रचार के लिए एक हफ्ते से भी कम समय बचा है ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ स्टार प्रचारों के दौरे लगातार हो रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब शाह की सभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फरवरी में कोड़ातराई में सभा लिया था और बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया था। अब लोकसभा चुनाव के वोटिंग ठीक पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायगढ़ में चुनावी सभा लेकर लोकसभा प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में प्रचार करेंगे। इससे पहले अमित शाह विधानसभा चुनाव के समय खरसिया में चुनावी सभा लेने के लिए पहुंचे थे जिसके बाद लोकसभा चुनाव में अब रायगढ़ में सभा को संबोधित करेंगे।

X
Raigarh News - chhattisgarh news amit shah will contest the ramlila maidan in the city39s national president 18
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन