बेहतर भारत कार्यक्रम 16 को, मंत्री उमेश पटेल होंगे शामिल

Raigad News - एनएसयूआई की ओर से छात्रों को राष्ट्र निर्माण की विचारधारा एवं अभिव्यक्ति से जोड़ने के लिए बेहतर भारत मुहिम के तहत...

Bhaskar News Network

Feb 13, 2019, 05:25 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news better india program will be held on 16th minister umesh patel will be included
एनएसयूआई की ओर से छात्रों को राष्ट्र निर्माण की विचारधारा एवं अभिव्यक्ति से जोड़ने के लिए बेहतर भारत मुहिम के तहत पंजरीप्लांट स्थित ऑडिटोरियम में 16 फरवरी की सुबह 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष उस्मान बेग ने बताया कि इस कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को बेहतर भारत मिशन की जानकारी दी जाएगी।

इसमें प्रदेश के उच्च शिक्षा व युवा एवं खेल कल्याण मंत्री उमेश पटेल के साथ रायगढ़ जिले के अन्य चारों कांग्रेसी विधायकों के साथ जशपुर जिले के भी तीनों विधायकों के शामिल होने की संभावना है, वहीं एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश प्रभारी सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर एनएसयूआई ने देश में छात्र-छात्राओं की समस्याओं को विस्तारपूर्वक उठाने के लिए ‘बेहतर भारत अभियान की पहल की है।

अभियान के माध्यम से छात्र-छात्राओं को अपनी आवाज उठाने के लिए मंच मिल सकेगा। छात्रों के समक्ष दाखिले में मुश्किल, अधिक शुल्क वसूली और अन्य समस्याओं को लेकर बेहतर भारत के तहत आवाज उठाई जाएगी।

एजेंडे को सफल बनाने के लिए महाविद्यालयों में संगठन का विस्तार किया जाएगा। एनएसयूआई के सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगे हुए हैं। इसके लिए स्कूल व कॉलेजों में बैठक चल रही है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news better india program will be held on 16th minister umesh patel will be included
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना