कलर फोटोकॉपी करा 500 के 18 नोट बनाए, गिरफ्तार

Raigad News - रायगढ़ | लैलूंगा थाना क्षेत्र में नकली नोट खपाने का प्रयास करते हुए एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने फोटो कॉपी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news color photocopy made 18 notes of 500 arrested
रायगढ़ | लैलूंगा थाना क्षेत्र में नकली नोट खपाने का प्रयास करते हुए एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने फोटो कॉपी की दुकान से कलर प्रिंटर से 500 रुपए के 18 नोट प्रिंट कराए थे। नोट हूबहू निकलते देख उसे रुपए चलने का लालच हो गया और आरोपी उसे खर्च करने निकल पड़ा। खर्च कर पाता। इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

मनोज कुमार चौहान (28) सुबरा शनिवार को सिहारधार पंचायत भवन के पास नकली नोट खपाने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था। पुलिस ने आरोपी को 500 रुपए के 18 नकली नोटों से साथ पकड़ा। आरोपी ने बताया कि उसने केसला निवासी दीपक कुमार भोय की फोटो कॉपी दुकान से कलर प्रिंटर में 500 रुपए के 18 नोट प्रिंट कराए थे। नोट की हूबहू कॉपी निकलने पर आरोपी ने दुकानदार को 500 रुपए दिए और उन्हें चलाने के लिए निकल पड़ा। नोट चलाने के दौरान ही कुछ लोगों को शक हुआ और इसकी सूचना उन्होंने लैलूंगा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। पकड़ाए आरोपियों के विरुद्ध धारा धारा 489 क, ख, ग के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेजा गया है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news color photocopy made 18 notes of 500 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना