छह दिन से लापता युवक की झाड़ी में मिली लाश, जुर्म दर्ज

Raigad News - रायगढ़| लैलूंगा थाना क्षेत्र के धमरीगुड़ा छत्तीसगढ़ निवासी बालसह 40 का शव किलकिला और धमरीगुड़ा के बीच झाड़ियों के...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST

रायगढ़| लैलूंगा थाना क्षेत्र के धमरीगुड़ा छत्तीसगढ़ निवासी बालसह 40 का शव किलकिला और धमरीगुड़ा के बीच झाड़ियों के बीच से बरामद किया गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के बेटे समर कुमार को बुलाकर मृतक की शिनाख्त कराई तो बेटे ने मृतक की पहचान कर ली। लैलूंगा टीआई किरन गुप्ता ने बताया कि शव का पंचनामा कराया गया गया, रिपोर्ट में किसी धार दार हथियार से हमले की बात सामने आई है, जिस आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

बताते चले कि मृतक अपने 14 साल के बेटे के साथ धमरीगुड़ा में रहता था। आठ फरवरी को वह बेटे से किलकिला जाने की बात कहकर निकला था। रात में वापस न लौटने से बेटे को चिंता हुई, जिसके बाद नौ फरवरी को बेटे समर कुमार ने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर तलाश कर रहा था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक की प|ी गुरु बाई उसे छोड़कर चली गई थी, मृतक कभी-कभी उसे बुलाने के लिए फोन करता था। पुलिस को हत्या के पीछे परिवार का हाथ होने की आशंका है।
पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की जांच करने में जुट गई है। ग्रामीणों से मामले में पूछताछ शुरू कर दी गई है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना