सांसद से 6 ट्रेनों के ठहराव व प्लेटफार्म के दक्षिण के तरफ रास्ते की मांग की

Raigarh News - रायगढ़ स्टेशन में संतरागाछी नांदेड़ समेत 6 महत्वपूर्ण सुफा ट्रेनें और दक्षिण की तरफ रास्ते की मांग सांसद गोमती साय...

Aug 21, 2019, 08:35 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news demand from mp for stoppage of 6 trains and route on south side of platform
रायगढ़ स्टेशन में संतरागाछी नांदेड़ समेत 6 महत्वपूर्ण सुफा ट्रेनें और दक्षिण की तरफ रास्ते की मांग सांसद गोमती साय से की गई है। पूर्व जेडआरयूसीसी अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल ने सांसद गोमती साय को बताया कि बिलासपुर के बाद सबसे ज्यादा आय रेलवे को रायगढ़ स्टेशन से होता है, लेकिन इसके बावजूद यात्री सुविधाओं में कटौती की जा रही है। ए-क्लास का दर्जा प्राप्त स्टेशन में पर्याप्त टिकट काउंटर तक नहीं है।

स्टेशन में सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक की है। इसे छुटकारा दिलाने लंबे समय से रेलवे से दक्षिण की तरफ रास्ता, टिकट काउंटर और पार्किंग की मांग कर रहे, लेकिन अबतक इस रेलवे ने कोई निर्णय नहीं लिया है। स्टेशन के सामने जगह कम होने के कारण ट्रेन आते ही यात्रियों के वाहनों की कतारें लग जाती हैं। ऑटो और चारपहिया वाहन फंस जाते हैं। इसलिए जल्द से जल्द दक्षिण की तरफ रास्ता खुलवाने की मांग उन्होंने की है। साथ ही आईओडब्ल्यूओ के नजदीक बने पुराने क्वार्टर को तोड़ कर पार्किंग का विस्तार करने की मांग की है।

सांसद को ज्ञापन देते गोपाल अग्रवाल

इन ट्रेनों के ठहराव की मांग

सांसद से रायगढ़ स्टेशन में 7 प्रमुख ट्रेनों के ठहराव की मांग की गई है। इसमें नादेड़-संतरागाछी-नांदेड, पुणे-हटिया-पुणे, पोरबंदर-संतरागाछी-पोरबंदर, मालदा-सूरत-मालदा,हावड़ा-मुंबई-हावड़ा,उन्होंने राजधानी एक्सप्रेस को रायगढ़ से दिल्ली चलाने की मांग की है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news demand from mp for stoppage of 6 trains and route on south side of platform

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना