केअाईटी में हाेगा ट्रेनिंग प्रोग्राम और प्लेसमेंट सेल काे लेकर चर्चा

Raigad News - किरोड़ीमल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी को डीएमएफ से डेढ़ करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news discussion about training program and placement cell will be held in kit
किरोड़ीमल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी को डीएमएफ से डेढ़ करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल 15 को गवर्निंग कमेटी की बैठक लेंगे।

बैठक रायपुर में होगी। कॉलेज के गवर्निंग बॉडी के अध्यक्ष उच्च शिक्षा मंत्री अध्यक्ष, रायगढ़ विधायक, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष, कॉलेज के प्रोफेसरों एवं अन्य इस बॉडी में सदस्य हैं। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कॉलेज में एक बार भी गवर्निंग बॉडी की बैठक नहीं हो पाई है। केआईटी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से कॉलेज बंद होने की स्थिति में था लेकिन मंत्री उमेश ने पहल की और राशि स्वीकृत कराई। प्रबंधन ने कॉलेज के संचालन के लिए करीब 4 करोड़ रुपए मांगे थे लेकिन डेढ़ करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए।

कॉलेज के प्रिंसिपल गजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि राशि स्वीकृति देने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल गवर्निंग बॉडी बैठक लेंगे। इसमें कुछ दिनों पहले तकनीकी शिक्षा विभाग के डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर सहित अन्य अफसरों की टीम ने कॉलेज की दशा सुधारने के लिए कुछ एजेंडा बनाया है। जिसमें कॉलेज में लेबोरेटरी निर्माण, कर्मचारी के वेतन, स्टूडेंट्स के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू करने और प्लेसमेंट सेल को ठीक करने जैसे काम की प्लानिंग होगी। इस बैठक में तकनीकी शिक्षा विभाग के अफसर भी शामिल होंगे।

डीएमएफ से राशि मंजूर होने के बाद मंत्री उमेश 15 को लेंगे गवर्निंग कमेटी की बैठक

X
Raigarh News - chhattisgarh news discussion about training program and placement cell will be held in kit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना