विज्ञापन

रात 10 बजे के बाद शादी में बज रहा था डीजे, एसडीएम ने किया जब्त

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:07 AM IST

Raigarh News - रायगढ़ | बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर ध्वनि विस्तारक का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया है। इसके बाद भी रात 10...

Raigarh News - chhattisgarh news dj sdm seized after 10 o39clock in the night was seized
  • comment
रायगढ़ | बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर ध्वनि विस्तारक का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया है। इसके बाद भी रात 10 बजे के बाद शादी समेत अन्य कार्यक्रमों में डीजे बज रहा है।

मंगलवार की रात एक शादी में डीजे बजाना भारी पड़ गया। जब खरसिया एसडीएम गिरीश रामटेके को सूचना मिली कि एक मैरिज हॉल में बिना अनुमति के डीजे बजाया जा रहा है। एसडीएम, पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने पाया कि तेज आवाज में डीजे बज रहा है, जिसकी अनुमति नहीं ली गई थी। एसडीएम ने पार्टी का आयोजन करने वालों पर कोलाहल अधिनियम के उल्लंघन की कार्रवाई करने के कारण स्पीकर बॉक्स जब्त कर लिए। एसडीएम रामटेके ने बताया कि नियमानुसार विशेष परिस्थितियां जैसे आम सभा, जुलूस और धार्मिक आयोजनों के साथ ही शादी कार्यक्रमों के लिए नगरीय क्षेत्रों में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों को चलाने, चलवाने की अनुमति दी जा सकती है। विशेष परिस्थितियों में इच्छुक व्यक्तियों को ध्वनि विस्तारक यंत्र उपयोग करने की अनुमति देने के लिए संबंधित अधिकारी अनुमति देने के पूर्व यह सुनिश्चित करेंगे कि अनुमति देने से किसी भी प्रकार का व्यवधान या अव्यवस्था उत्पन्न न हो।

X
Raigarh News - chhattisgarh news dj sdm seized after 10 o39clock in the night was seized
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें