शादी के दूसरे दिन दहेज मांगा विवाहिता को निकाला घर से

Raigarh News - ग्राम मुडपार की प्रीति तिवारी पिता ईश्वर प्रसाद तिवारी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना आरोप लगाते हुए इसकी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Saranggarh News - chhattisgarh news dowry demands married marriage on the second day of marriage
ग्राम मुडपार की प्रीति तिवारी पिता ईश्वर प्रसाद तिवारी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत थाने में की है। प्रीति ने बताया कि उसका विवाह 10 जुलाई को पड़ोसी जिला जाजंगीर-चाम्पा के पेन्ड्रवा निवासी ओंकार पिता प्रदीप चौबे से हुआ।

विवाह के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो उसके ससुराल वालों ने चन्द्रपुर के सांई धर्मशाला में 11 जुलाई को आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया, जिसमें प्रीति के मायके वालों को भी बुलाया गया था। प्रीति ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी सास शारदा चौबे व उनकी दो बहन और तीन बेटियों ने गाली-गलौच करते हुए दस लाख रुपए लेकर आने पर उसे रखने की बात की। साथ ही ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को घेर लिया तथा उसे रात 10 बजे वकील के घर ले गए। जहां सौ रुपए के स्टाम्प में उससे जबरन हस्ताक्षर करवा लिया। इसके बाद प्रीति व उसके परिवार वालों को रात 12 बजे तक बंदी बनाकर रखा गया और बाद में प्रीति सहित परिवार वालों को घर से बाहर निकाल दिया गया। प्रीति व उसके परिवार वाले वापस सारंगढ पहुंचे और 12 जुलाई की रात लगभग 2:56 बजे सारंगढ थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। सारंगढ़ थाना प्रभारी अब्दुल खान ने बताया कि मामला चन्द्रपुर थाने से संबंधित है। इसलिए मामले को चन्द्रपुर थाना स्थानान्तरित कर दिया गया है।

X
Saranggarh News - chhattisgarh news dowry demands married marriage on the second day of marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना