• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • Raigarh News chhattisgarh news employees of power company from across the state will meet in raigad to discuss 16 point demands

16 सूत्रीय मांगों पर विचार विमर्श करने रायगढ़ में जुटेंगे प्रदेशभर के विद्युत कंपनी के कर्मचारी

Raigad News - प्रदेशभर से छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ के सदस्य रायगढ़ में रविवार को इकट्ठा हो रहे हैं। दरअसल संघ का यह द्वितीय...

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
प्रदेशभर से छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ के सदस्य रायगढ़ में रविवार को इकट्ठा हो रहे हैं। दरअसल संघ का यह द्वितीय अधिवेशन है, जिसे रायगढ़ में रखा गया है। इसमें बिजली कर्मचारियों की लंबित मांगों पर विचार-विमर्श करने के बाद इसके निपटारे पर प्लानिंग की जाएगी।

संघ की बैठक रायगढ़ के ईडन गार्डन बोइरदादर में होगी। इसमें प्रदेश भर के सैकड़ों बिजली कर्मी इकट्ठा होंगे। यहां नए पदाधिकारियों की घोषणा भी की जाएगी। प्रदेश भर के राजनांदगांव, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, जांजगीर, चांपा, बलौदाबाजार और अन्य जिलों से सैकड़ों कार्यकर्ता इस अधिवेशन में शामिल होने के लिए आएंगे। संघ ने अपनी 16 सूत्रीय मांग तैयार कर रखी है, जिसके आधार पर उनकी आगे की रणनीति तैयार होगी।

बैठक के दौरान विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा। इस बैठक में किसी कार्य के प्रभावित नहीं होने की बात कही जा रही है। बैठक के बाद किसी निर्णय पर पहुंचकर भविष्य के लिए प्लानिंग की जाएगी। अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय मजदूर संघ के अध्यक्ष उद्योग प्रभारी अख्तर हुसैन, छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश के महामंत्री धरम दास शुक्ला, छग के भामस के अध्यक्ष शिव कश्यप शामिल होंगे।

ये प्रमुख मांगें जिन पर चर्चा होनी हैं















-पावर कंपनियों की दशा एंव दिशा सुधारने जैसे मुद्दे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना