शिकायत के बाद भी घटना के दिन दर्ज नहीं किया जुर्म, आरोपी 4 दिन से फरार

Raigarh News - चक्रधरनगर पुलिस पर उठे सवाल, दूसरे दिन का इंतजार ही क्यों किया थाने पहुंची मां-बेटी का नहीं कराया पुलिस ने...

Nov 10, 2019, 07:40 AM IST
चक्रधरनगर पुलिस पर उठे सवाल, दूसरे दिन का इंतजार ही क्यों किया

थाने पहुंची मां-बेटी का नहीं कराया पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण

भास्कर संवाददाता | रायगढ़

मां के साथ नाबालिग किशोरी को लिफ्ट देकर उससे छेड़छाड़ करने के मामले में घटना के चार दिन बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पीड़िता द्वारा लिखित शिकायत दिए जाने के बाद भी घटना के दिन अपराध दर्ज न करना और किशोरी का मेडिकल परीक्षण न कराना चक्रधरनगर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है। पीड़िता ने भी दूसरे दिन अपराध दर्ज कराने से मना कर दिया, इससे दबाव में समझौता कराने की भी चर्चा है। हालांकि पुलिस आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

बुधवार 6 नवंबर को चक्रधर नगर थाना अंतर्गत डिग्री कालेज के निकट स्टेट बैंक के पास खड़ी मां-बेटी को एक कार सवार युवक ने लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठा लिया था। कुछ दूरी पर चलने के बाद कार सवार युवक ने किशोरी की मां को सुनसान स्थान पर जबरन उतार कर भाग निकला था। किशोरी से जब उसने छेड़छाड़ शुरू की। किशोरी ने शोर मचाना शुरू किया था। इस पर वह उसे भी सूर्या विहार के पास छोड़ कर भाग निकला। इसके बाद किशोरी ने लिखित शिकायत भी दी। पूरी रात गुजर जाने के बाद दूसरे दिन से आरोपी की तलाश शुरू की गई और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ युवती के घर जा पहुंचे। यहां पर किशोरी से जब पूछताछ शुरू की तो उसने रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। दरअसल लिखित शिकायत के बाद भी किशोरी का मुलाहिजा नहीं कराना और मामला दर्ज नहीं किए जाने से ही पुलिस पर कार चालक को बचाने के आरोप लग रहे हैं। थाना प्रभारी युवराज तिवारी इस बात का दम भर रहे हैं कि किशोरी अपराध दर्ज कराए या न कराए हम तो आरोपी को ढूंढ कर ही रहेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना