पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बोरियों में भरकर कुएं में छिपा रखी थी, जब्त की कोरेक्स सिरप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार की देर शाम सरिया पुलिस ने कुएं में छिपाकर रखी 10 बोरी कोरेक्स सिरप बरामद की है। कोरेक्स सिरप सिर्फ डॉक्टर के पर्चे पर बेची जानी है लेकिन नशे के लिए इस्तेमाल करने वालों को दुकानदार बगैर पर्चे के ही बेचते हैं। ओडिशा से लगे इलाकों के साथ चंद्रपुर में भी बड़ी मात्रा में कोरेक्स सिरप अवैध तरीके से बेची जाती है।

पुलिस को सरिया के एक प्लाट के करीब बने कुएं में नशीली दवा कोरेक्स का स्टॉक होने का पता चला था। पुलिस ने टीम बना कर छापेमारी कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोदाम के नजदीक कुएं से 10 बोरी नशीली कोरेक्स की शीशियां बरामद की हैं। सरिया पुलिस ने बताया कि बोरियों में रखी बोतलें जब्त कर थाने लाई है। बरामद दवा श्रीकिशन अग्रवाल की बताई जा रही है, उससे पूछताछ की जा रही है। शहर के आसपास क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से कोरेक्स की बिक्री हो रही है। इतना ही नहीं अवैध रूप से इस दवा का भंडारण कर लोग आसपास के जिले के साथ ही कई प्रदेशों में भी सप्लाई भी कर रहे थे। पुलिस इससे अनजान थी।

पहले भी दर्ज हो चुका मामला
पुलिस के अनुसार श्रीकृष्ण अग्रवाल पिछले दिनों भी ओडिशा पुलिस की हिरासत में था। इसके ऊपर प्रतिबंधित दवा कोरेक्स का व्यवसाय किए जाने का मामला दर्ज हो चुका है। ओडिशा की क्राइम ब्रांच टीम भी उसे हिरासत में पूछताछ कर चुकी है। इधर चर्चा है कि पिछले कई सालों से श्रीकृष्ण कोरेक्स का व्यवसाय करते हैं। चंद्रपुर के दवा कारोबारी अजय को भी कोरेक्स की ओडिशा में सप्लाई के कारण कुछ महीने पहले ओडिशा पुलिस पकड़कर ले गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें