बोरियों में भरकर कुएं में छिपा रखी थी, जब्त की कोरेक्स सिरप

Raigad News - गुरुवार की देर शाम सरिया पुलिस ने कुएं में छिपाकर रखी 10 बोरी कोरेक्स सिरप बरामद की है। कोरेक्स सिरप सिर्फ डॉक्टर के...

Bhaskar News Network

Sep 13, 2019, 07:30 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news filled in sacks and hidden in a well seized corex syrup
गुरुवार की देर शाम सरिया पुलिस ने कुएं में छिपाकर रखी 10 बोरी कोरेक्स सिरप बरामद की है। कोरेक्स सिरप सिर्फ डॉक्टर के पर्चे पर बेची जानी है लेकिन नशे के लिए इस्तेमाल करने वालों को दुकानदार बगैर पर्चे के ही बेचते हैं। ओडिशा से लगे इलाकों के साथ चंद्रपुर में भी बड़ी मात्रा में कोरेक्स सिरप अवैध तरीके से बेची जाती है।

पुलिस को सरिया के एक प्लाट के करीब बने कुएं में नशीली दवा कोरेक्स का स्टॉक होने का पता चला था। पुलिस ने टीम बना कर छापेमारी कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोदाम के नजदीक कुएं से 10 बोरी नशीली कोरेक्स की शीशियां बरामद की हैं। सरिया पुलिस ने बताया कि बोरियों में रखी बोतलें जब्त कर थाने लाई है। बरामद दवा श्रीकिशन अग्रवाल की बताई जा रही है, उससे पूछताछ की जा रही है। शहर के आसपास क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से कोरेक्स की बिक्री हो रही है। इतना ही नहीं अवैध रूप से इस दवा का भंडारण कर लोग आसपास के जिले के साथ ही कई प्रदेशों में भी सप्लाई भी कर रहे थे। पुलिस इससे अनजान थी।

पहले भी दर्ज हो चुका मामला

पुलिस के अनुसार श्रीकृष्ण अग्रवाल पिछले दिनों भी ओडिशा पुलिस की हिरासत में था। इसके ऊपर प्रतिबंधित दवा कोरेक्स का व्यवसाय किए जाने का मामला दर्ज हो चुका है। ओडिशा की क्राइम ब्रांच टीम भी उसे हिरासत में पूछताछ कर चुकी है। इधर चर्चा है कि पिछले कई सालों से श्रीकृष्ण कोरेक्स का व्यवसाय करते हैं। चंद्रपुर के दवा कारोबारी अजय को भी कोरेक्स की ओडिशा में सप्लाई के कारण कुछ महीने पहले ओडिशा पुलिस पकड़कर ले गई थी।

X
Raigarh News - chhattisgarh news filled in sacks and hidden in a well seized corex syrup
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना