वर्कशॉप और मोबाइल दुकान से चोरी तीन नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

Raigarh News - मोटर वर्कशॉप ओर मोबाइल दुकान से हुई चोरी के मामले में थाना छाल ने 3 नाबालिग समेत पांच आरोपी पकड़े हैं। इनसे...

Nov 10, 2019, 07:40 AM IST
मोटर वर्कशॉप ओर मोबाइल दुकान से हुई चोरी के मामले में थाना छाल ने 3 नाबालिग समेत पांच आरोपी पकड़े हैं। इनसे मोबाइल,पार्ट्स व बाइक बरामद हुए है।

पुलिस ने थाना छाल क्षेत्र के डोकरी दाई मंदिर के पास से 23 अक्टूबर की रात योगिता मोटर वर्कशॉप 45 हजार नकद और तरुण जायसवाल की मोबाइल शॉप से मोबाइल व एसेसरीज चोरी हुई थी। इस मामले में दुकानदार राजेश कुमार देवांगन व तरुण ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। दुकानदारों ने बताया कि सुबह दुकान खोलने पर देखा कि सेंधमारी कर अज्ञात चोर मोबाइल एवं एसेसरीज चोरी कर ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी थी। मोबाइल के आईएमईआई नंबरों को सर्विलांस पर लिया था। साइबर सेल की मदद से कीदा में अरुण कुमार राठिया व सहिस राठिया हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर उसने बताया की तीन नाबालिग साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों की निशानदेही पर मोबाइल शॉप से चोरी किए गए 9 मोबाइल व एसेसरीज बरामद की है। आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। थाना प्रभारी छाल ने बताया कि वारदात में शामिल 3 अपचारी को बाल किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया।

चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी अरुण कुमार व सहिस राठिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना