• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • Raigarh News chhattisgarh news jahurkhurani from engineering student in antyodaya express reached family station to seek help

अंत्योदय एक्सप्रेस में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट से जहरखुरानी, मदद लेने परिवार थाने पहुंचा

Raigad News - अंत्योदय एक्सप्रेस से मुंबई एलटीटी से रायगढ़ आ रहा एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट अंत्योदय एक्सप्रेस में जहरखुरानी का...

Sep 15, 2019, 07:32 AM IST
अंत्योदय एक्सप्रेस से मुंबई एलटीटी से रायगढ़ आ रहा एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट अंत्योदय एक्सप्रेस में जहरखुरानी का शिकार हो गया है। युवक को होश आने पर उन्होंने रायगढ़ में अपने परिवार को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद परिवार मदद के लिए जीआरपी थाने पहुंचा। युवक रविवार की सुबह रायगढ़ पहुंचेगा।

निखिल मेहता (23) पिता नितिन मेहता अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद पुणे ट्रेनिंग करने चले गए। ट्रेनिंग के बाद शनिवार को वे मुंबई एलटीटी से अंत्योदय एक्सप्रेस से वे रायगढ़ आ रहे थे। कसारा के नजदीक किसी ने उनसे दोस्ती कर बिस्किट खिला दिया। कुछ देर में वे बेहोश हो गए। निखिल इगतपुरी स्टेशन में उठे। जहां जीआरपी ने उसे अटैंड किया, इलाज और जांच के बाद युवक को ट्रेन में दोबारा बैठा दिया गया। जहरखुरानी करने वाला बदमाश निखिल का बैग और मोबाइल भी ले गया। उनके पास दूसरा फोन भी था। जिसके माध्यम से उसने अपने घर रायगढ़ में फोन कर घटना की जानकारी दी। परिजन ने चालीसगांव महाराष्ट्र के आरपीएफ जीआरपी के पास फोन कर मदद मांगी।

ट्रेन रविवार को सुबह 10 बजे रायगढ़ स्टेशन पर पहुंचेगी। पीड़ित परिवार ने कई बार 182 रेलवे हेल्प लाइन नंबर पर कॉल किया। नंबर ही गलत बताने लगा। इससे परिजन की चिंता बढ़ गई। थाने में मौजूद अवधेश मिश्रा ने अपने जियो फोन से फोन किया। घंटी बजी, फोन भी उठा। अंत में परेशान होकर। आरपीएफ थाने से मदद ली गई और चालीसगांव स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर का नंबर लिया गया। उनसे सारी अपडेट ली गई।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना