एडीईई के विरोध में लोको पॉयलट जाएंगे हड़ताल पर, डीआरएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Raigad News - समाज के लोगांे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की सर्व समाज के सदस्यों ने एसपी से शिकायत की शहर के सर्वसमाज के लोगों ने...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news loco pilots will go on strike to protest against adee memorandum submitted to drm
समाज के लोगांे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की सर्व समाज के सदस्यों ने एसपी से शिकायत की

शहर के सर्वसमाज के लोगों ने बुधवार को एसपी से मुलाकात कर समाज पर अशालीन िटप्पणी करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर लोगों ने एसपी को ज्ञापन भी दिया। एसपी संतोष कुमार सिंह को दिए ज्ञापन में सर्वसमाज के लोगों ने बताया कि शहर के रामलीला मैदान में छेरछेरा पर कार्यक्रम कराया गया था। इसमें छत्तीसगढ़ी क्रांतिकारी सेना के सदस्यों ने विभिन्न समाज के लोगों पर अशालीन और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी के खिलाफ बुधवार को सर्व समाज के लोग एसपी से मिले और उनसे कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। इसी विषय को लेकर गुरुवार को सुबह 11 बजे गांधी चाैक के पास अग्रसेन भवन में सर्व समाज की एक बैठक रखी गई है। इसके बाद कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपते सर्व समाज के लोग।

भास्कर संवाददाता | रायगढ़

एडीईई के विरोध में रनिंग स्टॉफ 21 जनवरी को हड़ताल पर जाने वाले है। रनिंग स्टॉफ ने डीआरएम के नाम ज्ञापन सौंपा है। दरअसल रनिंग स्टॉफ के अनुसार सहायक मंडल विद्युत अभियंता का प्रति उनके प्रति सही नहीं है। बात-चीत करने के तरीके से लेकर किसी भी आवेदन को वे सीधे रिजेक्ट कर देते है। इन्हीं सब कारणों से रनिंग स्टॉफ 21 जनवरी को एक दिवसीय हड़ताल पर जाने वाले है। इसके लिए रनिंग स्टॉफ एसोसिएशन ने डीआरएम के नाम आरपीएफ और जीआरपी में ज्ञापन सौंपा है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news loco pilots will go on strike to protest against adee memorandum submitted to drm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना