अपनी बात रखने के लिए संगठन को मजबूत करने की जरूरत: प्रेम किशोर

Raigad News - कोटवार संघ की बैठक में शामिल हुए जिले भर के कोटवार। भास्कर संवाददाता | दानसरा कोटवार एसोसिएशन ऑफ छग का जिला...

Nov 22, 2019, 07:45 AM IST
Dansara News - chhattisgarh news need to strengthen the organization to put forth its point prem kishore
कोटवार संघ की बैठक में शामिल हुए जिले भर के कोटवार।

भास्कर संवाददाता | दानसरा

कोटवार एसोसिएशन ऑफ छग का जिला स्तरीय सम्मेलन बुधवार काे बरमकेला के मंगल भवन में हुअा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रांताध्यक्ष प्रेम किशोर बाघ थे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष श्यामलाल चौहान ने की। सम्मेलन में जिले भर के कोटवार शामिल हुए।

प्रांताध्यक्ष ने कहा कि हम अपने संगठन को और मजबूत करें ताकि हम अपने मांगों को मजबूती से शासन प्रशासन के समक्ष रख सकें। कोटवारों को जमीन का पट्टा देने की व्यवस्था पूर्व कांग्रेस की सरकार ने की थी। अब वर्तमान कांग्रेस की सरकार से शासकीय कर्मचारी का दर्जा, हाई कोर्ट के आदेशानुसार माल गुजरी माफी भूमि का पट्टा व कोटवार वर्दी कपड़ा सिलाई राशि दिए जाने की मांग की गई। चौहान समाज के बरमकेला ब्लाक अध्यक्ष गोपाल प्रसाद बाघे ने कहा कि संगठन सबसे बड़ी ताकत होती है। संगठन के बिना कोई भी काम आसान नहीं होता। कोटवारों की समस्या के लिए आप सब को एकजुट होकर लड़ना होगा। इस अवसर पर सचिव संजय चौहान, बल्लभ, गिरधारी, जयराम, अशोक, नागेश्वर, तृतीय कर्मचारी संघ के बरमकेला विशेश्वर नायक सहित अन्य कोटवार उपस्थित थे।

X
Dansara News - chhattisgarh news need to strengthen the organization to put forth its point prem kishore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना