फुटबाॅल मैच में रायगढ़ ने सारंगढ़ को 1-0 से हराया

Raigarh News - मैच के बाद जिला टीम का चयन किया गया। तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता भिलाई में होगी। भास्कर संवाददाता |...

Sep 14, 2019, 07:32 AM IST
मैच के बाद जिला टीम का चयन किया गया।

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता भिलाई में होगी।

भास्कर संवाददाता | रायगढ़

जिला स्तरीय पुरुष फुटबॉल लीग में शुक्रवार को रायगढ़ की टीम ने सारगढ़ को हरा दिया। इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में जिले से 18 खिलाड़ियों का चयन किया गया, जो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता 26 से 28 सितंबर के बीच भिलाई में आयोजित होगी।

सारंगढ महाविद्यालय के प्रभारी खेल क्रीड़ा अधिकारी संतोष कुमार आत्मपूज्य ने बताया शुक्रवार सुबह 11 बजे डिग्री कालेज रायगढ़ और सारगढ़ के बीच फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें पीजी कालेज की तरफ से आए नीलाम्बर भगत और सीपीएम कालेज के मोहम्मद मुस्तफा को भी हाफ टाइम के बाद रायगढ़ व सारंगढ की टीम में मौका दिया गया, जिसमें रायगढ की टीम विजेता बनी। मैच की समाप्ति के बाद चयन समिति के तीन सदस्य डॉ. डीपी तिर्की, वशिष्ठ यादव व जितेंद्र गुप्ता ने सभी कालेज से राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए 18 खिलाडिय़ों का चयन किया। जिसके बाद राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुनी गई टीम में आपसी सामंजस्य के लिए एक मैच घरेलू टीम के साथ भी खेल गया।

मैच का परिणाम

चयन समिति ने दोनों टीमों के लिए 60 मिनट का फुल टाइम निर्धारित किया। मैच शुरू होने के बाद हाफ टाइम तक रायगढ व सारंगढ़ की टीमों ने गोल के कई मौके बनाए जिसमें उन्हें सफलता नहीं मिली। हाफ टाइम के बाद रायगढ़ की टीम ने फारवर्ड में अाक्रमण बढ़ा दिया। जिनका उनको फायदा 40वें मिनट मिला। जब फारवर्ड खिलाड़ी निखिल डनसेना ने मिड फिल्डर के पास पर गेंद को गोल पोस्ट के अंदर पहुंचा दी। इसके बाद टीम को 1-0 की बढ़ मिलने के बाद रणनीति में बदलाव करते हुए डिफेंस में 5 खिलाड़ी को रख दिया। जिससे सारंगढ के फारवर्ड आखिरी मिनट तक गोल नहीं कर सके।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना