पुराना बस डिपो मार्ग की सड़क अब नया ठेकेदार बनाएगा

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST

Raigarh News - राजा बिस्कुट से होंडा शो-रूम तक 39.81 लाख रुपए की लागत से बीटी (डामरीकरण) सड़क निर्माण का काम निगम ने 15.17 प्रतिशत कम दर पर...

Raigarh News - chhattisgarh news road to old bus depot road will now make new contractor
राजा बिस्कुट से होंडा शो-रूम तक 39.81 लाख रुपए की लागत से बीटी (डामरीकरण) सड़क निर्माण का काम निगम ने 15.17 प्रतिशत कम दर पर संतोष अग्रवाल को मिला है। गुरुवार को निगम में टेंडर ओपन किया गया, टेंडर में सबसे कम दर संतोष अग्रवाल के फर्म ने डाला था। बहरहाल टेंडर मिलने के बाद निगम ने ठेकेदार को जल्द अंतर की राशि जमा करने के निर्देश दिए हैं, ताकि वर्क आर्डर जारी कर 10 माह से लंबित सड़क निर्माण का काम 30 जून से पहले पूरा कराया जा सके।

वार्ड क्रमांक 14 और 04 के बीच से होकर गुजरने वाली इस सड़क का टेंडर विधान सभा चुनाव के पूर्व तात्कालीन आयुक्त विनोद पांडेय के द्वारा किया गया था। ऑनलाइन टेंडर की प्रक्रिया में इस काम के लिए सबसे कम दर मेसर्स विकास अग्रवाल के फर्म ने सबसे कम दर डाला था। टेंडर मिलने के कुछ समय बाद ठेकेदार अंतर की राशि जमा कर विधानसभा चुनाव से पहले वर्क आर्डर ले लिया, लेकिन निर्माण कार्य शुरू नहीं किया। ठेकेदार लगातार अफसरों और जनप्रतनिधियों को गुमराह करता रहा। ठेकेदार के इस रवैये से नाराज वर्तमान निगम आयुक्त रमेश जायसवाल अंतिम नोटिस जारी का काम निरस्त कर दिया। साथ ही नए टेंडर की प्रक्रिया में उक्त ठेकेदार को हिस्सा लेने पर भी प्रतिबंध लगाया गया था।

फिलहाल नया टेंडर ओपन होने के बाद काम की गति बढ़ने की बात कही जा रही है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news road to old bus depot road will now make new contractor
COMMENT