निगम में 12 और कर्मचारियों की भी सेवा समाप्त

Raigad News - रायगढ़ | निगम के पूर्व आयुक्त प्रमोद शुक्ला और उनके द्वारा भर्ती किए गए 25 लोगों की सेवा समाप्त करने का नोटिस जारी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:35 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news services of 12 more employees also ended in the corporation
रायगढ़ | निगम के पूर्व आयुक्त प्रमोद शुक्ला और उनके द्वारा भर्ती किए गए 25 लोगों की सेवा समाप्त करने का नोटिस जारी किया था। मामले में पहले ही 13 लोगों को बर्खास्त किया जा चुका है। शेष 12 कर्मचारियों ने जवाब देने के लिए दस्तावेजों मंगाए थे। समय पर जवाब नहीं देने पर अब 12 कर्मचारियों की भी सेवा भी समाप्त कर दी गई है।

पूर्व निगम आयुक्त प्रमोद शुक्ला पर डिमोशन और 2015 में रेगुलर होने वाले 25 कर्मचारियों की सेवा बर्खास्त करने का फैसला नगरीय प्रशासन ने लिया था। इस फैसले पर सबको नोटिस जारी करते हुए 7 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया था। 13 तो जवाब नहीं दे पाए, मगर 12 कर्मचारियों ने जवाब देने से पहले पूरे दस्तावेज मांगे। ताकि उन्हें पढ़कर वे सही से जवाब दे सके। इसपर उन्हें 26 अगस्त को सारे दस्तावेज उपलब्ध कराए गए थे। जवाब देने की बजाए 28 अगस्त को कर्मचारियों द्वारा अतिरिक्त समय की मांग की गई। इसके बाद दोबारा कर्मचारियों ने 12 सितंबर को आवेदन देकर तत्कालीन आयुक्त प्रमोद शुक्ला के जांच के मामले में संबंधित दस्तावेजों की मांग की गई। बार-बार समय की मांग करने पर हाईकोर्ट ने कर्मचारियों को जवाब देने में रुचि नहीं होना बताया। इसलिए उन्हें शुक्रवार दोपहर से सेवा से मुक्त करने का आदेश जारी किया।

इनकी सेवा हुई समाप्त

कौशल प्रसाद साव, नरसिंह पटेल गंगा प्रसाद यादव, सुरेश यादव, लखनेश्वर यादव, प्रवेश कुमार शर्मा, घनीराम विश्वास, सुदर्शन चौहान, दाता राम यादव, लखपति पटेल, उमाकांत दुबे और महेश तांती की सेवा समाप्त की गई है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news services of 12 more employees also ended in the corporation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना