• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raigarh
  • Raigarh News chhattisgarh news such goodwill was seen when two friends met in the mahatma gandhi statue area of the city hugged each other and smiled and congratulated sickens did not appear on the faces

शहर के महात्मा गांधी प्रतिमा इलाके में दो दोस्त मिले तो ऐसी दिखी सद्भावना। एक दूसरे को गले लगा मुस्कुरा कर दी बधाई। चेहरों पर सिकन नहीं दिखी।

Raigarh News - 350 पुलिस कर्मी, 3 जोन में बांटा शहर शहर को तीन भागों में बांट गया,19 सेक्टर बनाए गए थे। सुरक्षा की दृष्टि से 350 पुलिस...

Nov 10, 2019, 07:41 AM IST
350 पुलिस कर्मी, 3 जोन में बांटा शहर

शहर को तीन भागों में बांट गया,19 सेक्टर बनाए गए थे। सुरक्षा की दृष्टि से 350 पुलिस कर्मी व थाने स्तर पर अतिरिक्त पेट्रोलिंग पार्टियां बनाई गईं थीं।

स्कूल खुले. फैसले के दिन की सुबह रायगढ़ में शांतिपूर्ण और सौहार्द्र से भरी रही। रोज की तरह स्कूल खुले रहे और स्कूली वाहन घरों से लेकर बच्चों को स्कूल तक पहुंचे।

टीवी देखते रहे. अयोध्या फैसले को लेकर लोग सुबह से नजर बनाए हुए थे। लोग सुबह से अपने घरों में टीवी के आगे चिपके रहे और शहर में सन्नाटा पसरा रहा।

एक दूसरे के साथ ली चाय की चुस्कियां

शहर के मुस्लिम बहुल इलाके में साम्प्रदायिक समरसता दिखी। दोनों समुदाय के लोग यहां खड़े होकर मित्रवत बातें करते रहे। पुलिस की तैनाती जरूर रही यहां।

सोशल मीडिया पर रही नजर

यूं तो सोशल मीडिया किसी भी विवाद में आग में घी का काम करता है लेकिन कलेक्टर व एसपी की शुक्रवार को जारी अपील के बाद सोशल मीडिया में भड़काऊ टिप्पणी या पोस्ट नहीं दिखे।


शहर के महात्मा गांधी प्रतिमा इलाके में दो दोस्त मिले तो ऐसी दिखी सद्भावना। एक दूसरे को गले लगा मुस्कुरा कर दी बधाई। चेहरों पर सिकन नहीं दिखी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना