अवैध संबंधों का शक: कोटवार ने पत्नी को पत्थर मारे व डंडे से पीट हत्या की

Raigad News - चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के नवागांव के नशेबाज कोटवार ने अवैध संबंधों के शक में प|ी की पत्थर और डंडे से पीट-पीटकर...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news suspicion of illegal relations kotwar stabbed wife and beaten to death with baton
चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के नवागांव के नशेबाज कोटवार ने अवैध संबंधों के शक में प|ी की पत्थर और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रात भर पड़ोसी के घर में रुका रहा। सुबह पुलिस से बचने के लिए बंगरसिया जंगल में जा छिपा। टीआई विवेक पाटले ने टीम के साथ जंगल में खोजबीन कर गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

नवागांव के कोटवार हीरालाल चौहान ने मंगलवार शाम सात बजे के प|ी समारू चौहान (48) की पत्थर और डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के समय बड़ा बेटा राजेश पास के गांव में मेला देखने और छोटा बेटा विनोद प|ी के साथ दशकर्म में गए थे। घटना को अंजाम देने के बाद नशे की हालत में आरोपी कोटवार पड़ोसी गोवर्धन के घर में जाकर सो गया। सुबह बड़े बेटे को फोन पर घटना की जानकारी देने के बाद वह पुलिस से बचने के लिए भंगुरा सिया जंगल में छिप गया। पुत्र की सूचना पर पहुंचे टीआई विवेक पाटले ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह पति-प|ी के बीच मारपीट हुई थी। आरोपी की तलाश में टीम ने आस पास खोजबीन की तो जंगल में बैठा मिला। पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपी ने जुर्म कबूल किया है। टीआई विवेक पाटले ने बताया कि आरोपी शराब का लती है, नशे में अक्सर मारपीट करता था। मंगलवार को नशे की हालत में उसने मारपीट की थी। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर लेने के बाद जेल भेजा है।

हीरालाल

जंगल से पकड़ कर लाते ही ग्रामीण हुए हमलावर

प|ी की हत्या करने के बाद फरार कोटवार गांव से कुछ दूर स्थित बंगरसिया जंगल में जा छिपा था। पुलिस आरोपी को पकड़ कर जैसे ही साक्ष्य जुटाने के लिए घटना स्थल पर लाई, इसी बीच परिजन और पड़ोसी उग्र होने के साथ हमलावर हो गए। पुलिस के समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। लोग आरोपी की हरकतों से काफी नाराज थे।

दोनों के बीच मारपीट होती थी, पड़ोसी परेशान थे

नवागांव के कोटवार हीरालाल अक्सर नशे में आकर प|ी समारू से मारपीट करता था। पति को प|ी शराब न पीने और घर की माली हालत ठीक न होने की दुहाई दिया करती थी। हीरा को यह नागवार गुजरता और वह उसे पीटता था। मंगलवार की सुबह भी पति ने मारपीट की और शाम को जमकर शराब पीने के बाद प|ी को इतना पीटा की उसकी जान चली गई।

X
Raigarh News - chhattisgarh news suspicion of illegal relations kotwar stabbed wife and beaten to death with baton
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना