नाबालिग को ले भागा था आरोपी, गिरफ्तार

Raigarh News - नाबालिग लड़की को घर से भगा ले जाने वाले आरोपी को जूट मिल चौकी पुलिस ने जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news the minor was arrested arrested
नाबालिग लड़की को घर से भगा ले जाने वाले आरोपी को जूट मिल चौकी पुलिस ने जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया है। आरोपी नाबालिग को किराए के मकान में ले जाकर रखा था। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जूट मिल चौकी प्रभारी अंजना केरकेट्टा ने बताया कि 5 जुलाई को एक महिला ने अपने 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को अज्ञात आरोपी द्वारा भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पता चला कि कोसीर थाना क्षेत्र के बड़मुला निवासी आरोपी विजय बंजारे 30 साल नाबालिग को भगा ले गया है और जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के कुदरा गांव में रखा है। शुक्रवार को पुलिस मौके पर दबिश दी और आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपी वहां किराए के मकान में रह रहा था। उसने नाबालिग को अपनी प|ी बताया था।

आरोपी रायगढ़ में राज मिस्त्री का काम करता था। इसी दौरान उसकी पहचान नाबालिग से हुई थी। आरोपी उसे शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया था और उससे दुष्कर्म कर रहा था। मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का भी जुर्म दर्ज किया है।

पुलिस थाने में गिरफ्तार आरोपी।

X
Raigarh News - chhattisgarh news the minor was arrested arrested
COMMENT