विज्ञापन

बच्चे के अन्नप्राशन के दूसरे दिन मां ने दी जान

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:45 AM IST

Raigarh News - रायगढ़ | पुसौर थाना क्षेत्र के ठेंगापाली में नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने मामले...

Raigarh News - chhattisgarh news the mother gave birth to the baby on the second day of pregnancy
  • comment
रायगढ़ | पुसौर थाना क्षेत्र के ठेंगापाली में नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के अनुसार नवविवाहिता के फांसी लगाने के बाद उसके पति ने अपने ससुराल में फोन कर खुद फांसी लगा लेने की धमकी दी थी। मामले में पुसौर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार योगेश्वर पटेल की प|ी रूकमणि पटेल ने शुक्रवार की शाम अपने घर में फांसी लगा ली। योगेश्वर जब काम कर घर लौट तो देखा तो उसकी प|ी फांसी पर लटकी हुई थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही रूकमणि को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। महिला का लगभग 7-8 माह का बेटा भी है, जिसका दो दिन पहले ही घर में अन्नप्राशन हुआ था। ऐसे में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से उसके परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। नवविवाहिता होने के कारण मामले में बयान के लिए तहसीलदार मौके पर पहुंची थीं। बयान होने के बाद अब पुलिस अलग-अलग तरीके से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news the mother gave birth to the baby on the second day of pregnancy
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन