विज्ञापन

ट्रेन के रास्ते कोई नशीला सामान ना आए, इसलिए जीआरपी का सर्चिंग अभियान

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:00 AM IST

Raigarh News - गुरुवार को जीआरपी ने ट्रेन और प्लेटफार्म में सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान रायगढ़ की जीआरपी टीम खरसिया तक...

Raigarh News - chhattisgarh news there is no addictive baggage through the train hence the grp39s search campaign
  • comment
गुरुवार को जीआरपी ने ट्रेन और प्लेटफार्म में सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान रायगढ़ की जीआरपी टीम खरसिया तक ट्रेनों में जाकर संदिग्ध सामान की तलाशी लेती रही। इसके अलावा प्लेटफार्म पर संदेह होने पर सामान की भी जांच की।

होली के दौरान शहर में ट्रेनों के माध्यम से नशीले पदार्थ भारी मात्रा में पहुंचते है। खासकर कई बार ट्रेनों के माध्यम से ही गांजे और भांग की सप्लाई की जाती है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जीआरपी ने ट्रेनों में पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। गुरुवार की सुबह जीआरपी ने ट्रेन और प्लेटफार्म में संदिग्ध सामान की जांच की। पूरे दिन प्लेटफार्म पर जवानों ने सर्चिंग अभियान चलाया। दरअसल होली में ट्रेन के माध्यम से कोई नशीला पदार्थ या हथियार ना पहुंचे इसके लिए पेट्रोलिंग करने मुख्यालय से आदेश जारी हुआ है। इसलिए जीआरपी होली तक अभी लगातार ट्रेनों में पेट्रोलिंग करेगी। साथ ही प्लेटफार्म में भी सुबह-शाम गश्त कर संदिग्ध सामान की जांच करेगी। जांच के दौरान मौके पर जीआरपी टीआई जीआर राठिया, प्रधान आरक्षक राठिया, आरक्षक अवधेश मिश्रा और बाकी टीम मौजूद थी।

पुराने अपराधियों की धरपकड़ भी शुरू- जीआरपी ने पुराने अपराधियों की धरपकड़ भी शुरू कर दी है। दरअसल होली में परिवार के साथ त्यौहार मनाने अभी लगातार लोग या तो बाहर से शहर में आ रहे है या फिर शहरवासी बाहर जा रहे है। ऐसे में चोर मौका देखकर चोरी करते है। ऐसी घटनाएं ना हो। इसलिए जीआरपी पहले से स्टेशन पर दिखने वाले संदिग्धों को पकड़कर कार्रवाई कर रही है।

प्लेटफार्म में संदेह होने पर सामानों की जांच करती जीआरपी।

X
Raigarh News - chhattisgarh news there is no addictive baggage through the train hence the grp39s search campaign
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन