एटीएम से साढ़े 26 लाख रुपए चुराने वालों ने यूनाइटेड बैंक में की थी लूट की कोशिश

Raigad News - जानकारी के अनुसार आरोपी तीन महीने से शहर के भीतर ही थे। वे लगातार चोरी का प्रयास कर रहे थे। यूनाइटेड बैंक में लूट के...

Aug 14, 2019, 08:55 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news those who steal 265 lakh rupees from atm tried to rob the united bank
जानकारी के अनुसार आरोपी तीन महीने से शहर के भीतर ही थे। वे लगातार चोरी का प्रयास कर रहे थे। यूनाइटेड बैंक में लूट के असफल प्रयास के बाद, सर्किट हाउस स्थित एटीएम में उन्होंने चोरी का प्रयास किया था। दोबारा असफल होने के बाद तीसरी बार पूरी गैंग ने चोरी का प्रयास किया और सीधे एटीएम को उखाड़कर अपने साथ ले गए। फरार आरोपियों में ही गैंग का लीडर है, जिसने शहर में बैठकर सारी प्लानिंग की और शहर के भीतर वारदात करता रहा। इस मामले में एक पहलू यह भी है कि शहर के भीतर एक गैंग के आरोपी ही लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन न तो उनकी पहचान की गई और न ही उन्हें पकड़ने के लिए वो गंभीरता दिखाई गई जो अब दिखाई गई है।

पांच फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश।

भास्कर संवाददाता | रायगढ़

7 अगस्त की देर रात सर्किट हाउस के नजदीक एटीएम से 26.65 लाख रुपए चुराने वाले गिरोह के कुछ सदस्य यूनाइटेड बैंक लूट में शामिल थे। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में कुछ अन्य बदमाशों के ऐसी वारदातों में शामिल होने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस शहर में बैंक और एटीएम लूट के प्रयासों में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही है। जून में यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में तीन लुटेरों ने बैंक में घुसकर लूट का प्रयास किया था। सफलता नहीं मिली लेकिन दिनदहाड़े शहर के बीचोंबीच लूट के प्रयास से सुरक्षा व्यवस्था का मखौल जरूर उड़ा था। इसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में लगी है। घटना के बाद से अब तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली थे। इसी बीच दोबारा सर्किट हाउस स्थित एटीएम की चोरी की वारदात हुई। दो दिन बाद ही तीन आरोपियों को पुलिस ने नकद रुपयों के साथ पकड़ भी लिया।

फॉलोअप

तीन महीनों में 3 कोशिश, आखिर में सफल हुए

X
Raigarh News - chhattisgarh news those who steal 265 lakh rupees from atm tried to rob the united bank
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना