विज्ञापन

3 वारदातों की गुत्थी सुलझी, बादी गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:40 AM IST

Raigarh News - पकड़े गए आरोपी व उनके पास से जब्त बाइक। भास्कर न्यूज | जशपुरनगर रुपयों की खातिर हत्या, लूट व दुष्कर्म जैसी...

Bagicha News - chhattisgarh news three members of the gang gang rape three gang members arrested
  • comment
पकड़े गए आरोपी व उनके पास से जब्त बाइक।

भास्कर न्यूज | जशपुरनगर

रुपयों की खातिर हत्या, लूट व दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले बादी गिराेह के तीन आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है। इन्होंने तीन वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

19 मार्च को तपकरा थाना क्षेत्र के केरसई के पास बरटोली जाने बरटोली निवासी पुरेन्द्र नामक युवक की लाश मिली थी। इसी दिन साइकिल सवार युवक को घायल करके एवं बालिका को उठाकर जंगल में ले उससे दुष्कर्म, मारपीट और लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था। एसपी शंकर लाल बघेल ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए एसआईटी टीम का गठन किया था। टीम ने बगीचा थानाक्षेत्र के ग्राम घुघरी में दबिश देकर घुघरी निवासी अजय उर्फ ढ़ोला उर्फ बनखंडी पावले 30 वर्ष को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना में संलिप्त अन्य आरोपी कांसाबेल थानाक्षेत्र के बटईकेला निवासी हसनू खान 52 वर्ष और एक नाबालिग लड़के को पकड़ा। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने प्रकरण में लूटी गई बाइक सीडी डीलक्स पीड़िता के बैग आदि बरामद किया है।

पत्थलगांव के पंकसुआ में दूध व्यापारी की हत्या भी उन्होंने ही की थी- पुलिस लाइन में मामले का खुलासा करते हुए सरगुजा आईजी केसी अग्रवाल ने बताया कि 24 अक्टूबर 18 को पत्थलगांव थानाक्षेत्र के पंकसुआ और झक्कड़पुर के मध्य दूध व्यापारी राम निवास यादव निवासी चिकनी पानी की हत्या की थी। इस वारदात को अंजाम देना भी आरोपियों ने स्वीकार किया है।

X
Bagicha News - chhattisgarh news three members of the gang gang rape three gang members arrested
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन