कालिंदी कुंज के आवास मेले में बुकिंग का आज आखिरी दिन

Raigad News - शहर में लोगों के लिए घर बनाना आसान हो गया। कालिंदी कुंज की लगातार सफलता के बाद गौरवपथ रोड पर दैनिक भास्कर और...

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news today is the last day of booking in the housing fair of kalindi kunj
शहर में लोगों के लिए घर बनाना आसान हो गया। कालिंदी कुंज की लगातार सफलता के बाद गौरवपथ रोड पर दैनिक भास्कर और कालिंदी कुंज फ्राइड कॉलोनी द्वारा तीन दिवसीय आवास मेला के दूसरे दिन बुकिंग हुई। यहां लोगों के लिए प्लाट के साथ हाउसिंग लोन की सुविधा उपलब्ध है। रविवार को आवास मेला का आखिरी दिन है।

तीन दिवसीय आवास मेला के दूसरे दिन भी लगातार लोगों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जहां पहले दिन भी काफी लोगों ने रुचि दिखाई। शहर में मकान खरीदने या प्लाट खरीदकर मकान बनवाने के लिए ग्राहक सुबह से ही कालिंदी कुंज पहुंच रहे हैं। बुकिंग करने के लिए लगातार फोन कर रहे हैं। कालिंदी कुंज प्राइड को केएल रियल स्टेट लिमिटेड डेवलप कर रही है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि रायपुर, ओडिशा, बिलासपुर के लिए एनएच कॉलोनी से कुछ कदमों की दूरी पर है।

प्रदूषण मुक्त माहौल में इस प्रोजेक्ट को शुरू किया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना में छूट के साथ ही आवास लोन की सुविधा मुहैया करा रहे हैं। सपनों के खूबसूरत घर में लोगों को इनवर्टर बैटरी, सोलर पैनल, सोलर वाटर सिस्टम, ग्रेनाइट डोर एंड विंडो फ्रेम, बाथरूम फिटिंग के साथ अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही।

X
Raigarh News - chhattisgarh news today is the last day of booking in the housing fair of kalindi kunj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना