प्रशिक्षण शिविर में जिले के 9 ब्लॉकों सेे 165 कबड्डी प्लेयर्स हुए शामिल

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST

Raigarh News - जेएसपीएल फाउंडेशन एवं जिला अमेच्योर कबड्डी संघ के संयुक्त तत्त्वाधान में ग्रीष्म कालीन खेल शिविर में कबड्डी...

Raigarh News - chhattisgarh news training camp included 165 kabaddi players from 9 blocks in the district
जेएसपीएल फाउंडेशन एवं जिला अमेच्योर कबड्डी संघ के संयुक्त तत्त्वाधान में ग्रीष्म कालीन खेल शिविर में कबड्डी प्रशिक्षण पर केंद्रित 10 दिवसीय आवासीय शिविर मॉडल टाउन केराझर में हुआ। शिविर में जिले के 9 ब्लाॅकों से 165 कबड्डी खिलाड़ियों ने पुरे उत्साह के साथ भाग लिया।

मॉडल टाउन केराझर में 2 से 12 जून तक कबड्डी पर केंद्रित ग्रीष्म कालीन खेल आवासीय शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में सब जूनियर व जूनियर वर्ग के 141 बालक व 24 बालिका सहित कुल 165 खिलाड़ियों ने विशेष्ज्ञ प्रशिक्षकों से कबड्डी के बारीकियों को सीखा। ग्रीष्म कालीन खेल शिविर में समापन अवसर पर जेएसपीएल के वाइस प्रेसीडेंट संजीव चौहान ने खिलाड़ियों को सं‍बोधित करते हुए कहा की खेल को हमेशा खेल भावना से खेलें। खेल आपका हुनर है जिसे कोई आपसे छीन नहीं सकता और यही आगे चलकर आपकी पहचान होगी। जिसकी बदौलत आप अपने गांव शहर व जिले का नाम रोशन कर राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर स्वयं को साबित कर सकेंगे।

जिला कबड्डी संघ के सचिव राजेश पटनायक ने खिलाड़ियों को टिप्स देते कहा की कबड्डी शेर और हाथी का ताकत वाला खेल नहीं, बल्कि चीते की फुर्ती वाला खेल है। इस अवसर पर शिविर में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों को ड्रेस वितरित किया गया। शिविर में आनंद डनसेना, प्रहलाद चौधरी, दुलार सिंह सिदार, दीपक वैष्णव व श्यामा जैसे विशेष्ज्ञ कबड्डी प्रशिक्षकों ने अपनी सेवाएं दी।

खिलाड़ियों को ड्रेस देते हुए।

X
Raigarh News - chhattisgarh news training camp included 165 kabaddi players from 9 blocks in the district
COMMENT