अधूरी सड़क पर बाइक बेकाबू हुई तो गिरा ट्राइबल विभाग का कर्मचारी, मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST

Raigarh News - रायगढ़ | अधूरी सड़क के कारण चंद्रपुर रोड में शुक्रवार को फिर से एक युवक की मौत हो गई। दोस्त की शादी से लौटते समय स्कूटी...

Raigarh News - chhattisgarh news unclear bike on unfulfilled road employee of the dropped tribal department died
रायगढ़ | अधूरी सड़क के कारण चंद्रपुर रोड में शुक्रवार को फिर से एक युवक की मौत हो गई। दोस्त की शादी से लौटते समय स्कूटी बेकाबू होने से बाइक सवार गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मेकाहारा में घायल का इलाज चल रहा है।

पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत जिलाड़ी निवासी युवक राकेश सिदार (26) अपने दोस्त दुर्गेश सिदार के साथ कोतमरा में अपने दोस्त की शादी में गया था। गुरुवार को रातभर वे दोनों वहीं रुक गए। सुबह 6 बजे स्कूटी में वे दोनों घर जाने के लिए निकले। कोड़ातराई और पटेलपाली के बीच सड़क निर्माण अधूरा है। गड्ढे में बाइक का पहिया चले जाने से बाइक सवार वहीं गिर गए। हादसे में राकेश सिदार को सिर में गंभीर चोट लगी जबकि दुर्गेश के हाथ और पैर में चोट आई। राकेश सिदार ने दुर्घटना स्थल में ही दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर जूटमिल पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।





मेकाहारा के डॉक्टरों ने राकेश सिदार को मृत घोषित कर दिया। दुर्गेश का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात परिजन को शव को सौंप दिया है।

आदिवासी विभाग में चपरासी था. मृतक राकेश आदिवासी सहायक संचालक कार्यालय में चपरासी था। उसके पिता खेमराज ने बताया कि इस साल राकेश की शादी की तैयारी चल रही थी। वो रायगढ़ में किराए का मकान लेकर रहता था। बेटे की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news unclear bike on unfulfilled road employee of the dropped tribal department died
COMMENT