घर जाने के लिए कहा तो आरक्षक से मारपीट, चाकू लेकर दौड़ाया, जुर्म दर्ज

Raigarh News - आईटीआई अंबेडकर नगर में जमा भीड़ को हटाने गया था आरक्षक तीन दिन में दूसरा हमला आईटीआई अंबेडकर नगर में गश्त कर...

Mar 27, 2020, 07:16 AM IST

आईटीआई अंबेडकर नगर में जमा भीड़ को हटाने गया था आरक्षक तीन दिन में दूसरा हमला

आईटीआई अंबेडकर नगर में गश्त कर रहे आरक्षको‌ं ने वहां जमा लोगों को घर जाने के लिए कहा तो वे उग्र हो गए और सिपाहियों से अभद्रता की। पुलिस कर्मियों ने समझाने के साथ कंट्रोल रूम और थाना प्रभारी को जानकारी दी।

पुलिस बुलाने की जानकारी से मौके पर मौजूद युवक भड़क गया और चाकू लेकर सिपाहियों को दौड़ाया। आरक्षक की शिकायत पर चक्रधर नगर थाने में अपराध दर्ज किया गया है। रक्षित केंद्र उर्दना के आरक्षक प्रभात कुमार प्रधान और जगमोहन ओगरे को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए ड्यूटी पर लगाया गया है। बुधवार की शाम 5:30 बजे दोनों पेट्रोलिंग करते हुए लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस का दस्ता अंबेडकरनगर पहुंचा। यहां पर काफी लोग एक स्थान पर समूह में बैठे मिले। आरक्षक प्रभात कुमार प्रधान के मुताबिक एक साथ कई लोगों को देख उसने घर जाने के लिए कहा। इस पर लोग भड़क गए और मोहल्ले में ही रहने की बात कहने लगे। इस पर जब आरक्षक ने सख्ती दिखानी शुरू की तो लोग भड़क गए और उससे अभद्रता करने लगे। इस बात की जानकारी आरक्षक ने वायरलेस से थाना प्रभारी और कंट्रोल को दे दी। इससे भीड़ में खड़ा अभिषेक बजाज भड़क गया और आरक्षक के साथ हाथापाई करने के साथ ही उसे चाकू लेकर दौड़ाया। सिपाही किसी तरह से जान बचाकर भागा और थाने पहुंचकर प्रभारी को घटना बताई। आरक्षक की शिकायत पर हमला करने वाले अभिषेक बजाज के खिलाफ चक्रधर नगर थाने में आईपीसी की धारा 186, 188, 353 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी विवेक पाटले ने बताया कि मौके पर पुलिस बल भेजा गया था। जिन लोगों ने सिपाहियों के साथ अभद्रता और सरकारी कार्य में बाधा डाली है, उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना