कैमरा ले जाते 3 बाइक सवारों से पूछताछ की तो बाइक चोर निकले

Raigad News - बरमकेला पुलिस ने गश्त के दौरान ओडिशा से आ रहे तीन वाहन सवारों की तलाशी ली तो उनके पास तीन कैमरे मिले। सख्ती से उनसे...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
Raigarh News - chhattisgarh news when inquiring 3 bike riders carrying camera bike thieves came out
बरमकेला पुलिस ने गश्त के दौरान ओडिशा से आ रहे तीन वाहन सवारों की तलाशी ली तो उनके पास तीन कैमरे मिले। सख्ती से उनसे पूछताछ की तो वे बाइक चोर निकले। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तारकर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

सोमवार की रात बरमकेला पुलिस गश्त पर थी, जैसे ही पुलिस टीम लेंध्रा अटल चौक के पास पहुंची तभी तीन संदिग्ध युवक बाइक पर आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोका तो एक युवक के हाथ में सीसीटीवी कैमरा था। इस पर पुलिस को वाहन चोर होने का संदेह हुआ और कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह लेंध्रा के रेशराम पटेल की अपाचे मोटर साइकिल चोरी करने के बाद छिपा कर लौट रहे हैं। जिस पर वह सवार थे वह भी चोरी की बाइक है। युवकों ने पुलिस को अपना नाम अनंत नाइक, थबीर मेहर, जय कृष्णो नाइक निवासी केबाड़ थाना बरपाली जिला बरगढ़ ओडिशा बताया है। युवक शातिर वाहन चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य है और काफी दिनों से रायगढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। चोरी करने के बाद बाइकों को सुनसान स्थान पर छिपाते थे और मौका मिलते ही कबाड़ में या फिर किसी बाइक मिस्त्री को बेचते थे। पुलिस ने निशानदेही के आधार पर अपाचे बाइक व उनके पास से सीडी डीलक्स बाइक बरामद की है। टीआई बरमकेला ने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। अभी कई और चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सकता है। चोरों ने अब तक किन लोगों को बाइक बेची है, उनके भी बताए लगाए जा रहे है।

X
Raigarh News - chhattisgarh news when inquiring 3 bike riders carrying camera bike thieves came out
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना