जांजगीर / मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे गिरी, 4 की हालत नाजुक

मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिरी। मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिरी।
X
मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिरी।मतदान कर्मियों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पुल से नाले में गिरी।

  • सक्ति में सुवाडेरा के पास देर रात हुआ हादसा, घटना के दौरान 30 लोग बस में सवार थे, 12 गंभीर घायल
  • बस में सवार थे अलग-अलग 6 मतदान दल के कर्मचारी, सभी को सक्ति अस्पताल में कराया गया भर्ती 

दैनिक भास्कर

Feb 04, 2020, 01:22 PM IST

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में मतदान कर्मियों को लेकर जा रही बस सोमवार देर रात हादसे का शिकार हो गई। सक्ति में सुवाडेरा के पास अचानक बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे जा गिरी। बस में 30 मतदान कर्मचारी बस में बैठे थे। इनमें से 12 गंभीर रूप से घायल हो गए और 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलाें को सक्ति अस्पताल में भर्ती कराया है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 


सक्ति विकासखंड में सोमवार को अंतिम चरण के पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद मतदान कर्मियों को एक बस से रवाना किया गया था। बस में ग्राम सरवानी, ग्राम लहंगा समेत अलग-अलग 6 मतदान केंद्रों के 30 पाेलिंग कर्मचारी मतदान सामग्री लेकर वापस सक्ति लौट रहे थे। इसी दौरान रात करीब 9.30 बजे ग्राम सुवाडेरा के पास अचानक बस अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 


पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 4 की हालत गंभीर बनी हुई थी। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायलों में कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 8 लोगों का अभी भी सक्ति अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान कलेक्टर जनक पाठक और एसपी पारुल माथुर भी मौके पर पहुंचे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना