रायगढ़ / झाड़ियों में मिला 10 दिनों से लापता महिला का शव, अवैध संबंधों में हत्या का संदेह

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • लैलूंगा क्षेत्र के कर्राहन गांव से महिला बाजार जाने की बात कहकर निकली थी घर से 
  • पुलिस ने नहीं दर्ज की थी गुमशुदगी, शव की हालत देख कई दिन पुराना होने का अंदेशा

Dainik Bhaskar

Dec 10, 2019, 11:28 AM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पुलिस की असंवेदनशीलता के चलते एक महिला की हत्या हो गई। 10 दिन पहले लापता हुई एक महिला का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। शव बुरी तरह से सड़ चुका था और चेहरे व शरीर के काफी हिस्सा कीड़े खा चुके थे। महिला की बेटी ने हुलिए और कपड़ों से उसकी शिनाख्त की। महिला बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी, फिर नहीं लौटी। इसको लेकर जब महिला के परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो पुलिस ने उन्हें बैरंग लौटा दिया था। 

चरवाहे ने खेत में देखा शव तो पुलिस को सूचना दी

  1. लैलूंगा थाना क्षेत्र के कर्राहन निवासी कांति सिदार(40) 30 नवंबर को अपनी पुत्री विनीता सिदार से बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटी तो पुत्री ने पड़ोसियों की मदद से खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। कर्राहन के खेतों में सोमार को एक चरवाहे ने शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के साथ विनीता भी घटना स्थल पर जा पहुंची और हुलिए और कपड़ों से महिला की शिनाख्त मां के रूप में की है।

  2. महिला शराब पीने का रखती थी शौक 

    शव कई दिन पुराना लग रहा है, अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला के घर से निकलने के बाद ही उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं महिला की पुत्री विनीता सिदार और परिवारजन गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने नहीं दर्ज की। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला शराब का शौक रखती थी। गांव के लोगों ने बताया कि अक्सर उसे शराब के नशे में देखा भी है। पुलिस का अंदेशा है कि बाजार से लौटते समय नशे की हालत में किसी ने वारदात को अंजाम दिया है। 

  3. अवैध संबंधों का शक, एक को पुलिस ने पकड़ा 

    कर्राहन के बाहर खेतों में महिला का कई दिन पुराना शव मिलने के बाद हरकत में आई लैलूंगा पुलिस ने जांच में तेजी लाई। पुलिस को जांच में गांव से पता चला कि कि वह घर पर अपनी पुत्री के साथ अकेले रहती थी। उसका गांव के एक युवक से ज्यादा लगाव था। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को हिरासत में लिया है। सूत्रों की माने तो पुलिस अवैध संबंधों को लेकर हत्या किए की कड़ी जोड़ रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना