--Advertisement--

भाजपा की समीक्षा बैठक में प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान सतर्क रहने कहा

Raigarh News - रायगढ़ | मतगणना से 4 दिन पहले भाजपा ने राजधानी रायपुर में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में 90 विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:00 AM IST
Raigarh News - in the bjp39s review meeting the candidates asked to remain vigilant during counting
रायगढ़ | मतगणना से 4 दिन पहले भाजपा ने राजधानी रायपुर में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में 90 विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सहित जिला अध्यक्ष, चुनाव संचालक और पदाधिकारी शामिल हुए। इसमें शामिल हुए पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि बैठक के एजेंडे में काउंटिंग पूर्व परिणाम का आंकलन, काउंटिंग के दौरान सतर्कता जैसे मुद्दे शामिल थे। चुनाव परिणाम में कांग्रेस और भाजपा के आंकड़े आसपास हो सकते हैं। ऐसे में प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान खास तौर पर सचेत रहने कहा गया है। बैठक में भीतरघातियों की शिकायत नहीं करने की नसीहत पहले ही दे दी थी, इसलिए उस पर चर्चा नहीं हुई। बैठक में सीएम रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन मौजूद थे।

पाणिग्रही की शिकायत नहीं: केरा बाई. सारंगढ़ विधायक व भाजपा प्रत्याशी केरा बाई मनहर ने कहा कि जगन्नाथ पाणिग्रही से उन्हें कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ काम करने की शिकायत प्रदेश आलाकमान से की है। इसमें जिलाध्यक्ष जवाहर नायक और ज्योति पटेल के साथ अन्य कुछ नेताओं के नाम शामिल हैं।

X
Raigarh News - in the bjp39s review meeting the candidates asked to remain vigilant during counting
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..