हादसा / ट्रैक्टर से टक्कर के बाद पलटी स्कूल वैन, 11 बच्चे घायल

janjgeer champa news 11 children injured in school van and tractor collision
X
janjgeer champa news 11 children injured in school van and tractor collision

  • बम्हनीनडीह क्षेत्र के कपीसदा-कनकपुरा के बीच हुई भिड़ंत, जैजैपुर स्थित स्कूल जा रही थी वैन
  • वैन चालक सहित 3 बच्चों की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 

Jun 29, 2019, 02:24 PM IST

जांजगीर-चांपा. बम्हनीनडीह थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह को ट्रैक्टर और स्कूल वैन की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद स्कूल वैन पलट गई और उसमें सवार 11 बच्चे घायल हो गए। घायलों में वैन चालक सहित तीन बच्चों की हालत गंभीर है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने 112 पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

सामने से आ रहे ट्रक्टर से हुई भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक, जैजैपुर स्थित सनसाइन स्कूल की वैन शनिवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। अभी वैन बम्हनीनडीह क्षेत्र में पहुंची ही थी कि कपीसदा और कनकपुर गांव के बीच ट्रैक्टर से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद स्कूल वैन सड़क पर ही पलट गई। इसके बाद चीख पुकार मच गई। हादसा होते देख स्थानीय ग्रामीणों ने 112 पर कॉल कर को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों और चालक को बम्हनीनडीह अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक संजय टंडन सहित वैन में सवार आर्यन कुमार (5), अराध्या(4), आरोही, (3) और राधिका (9) को चोटें आई हैं। घायलों में तीन बच्चों सहित वैन ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना