वारदात / टांगी मारकर भाभी की हत्या करने के बाद खुद भी फंदे पर लटका युवक

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • बगीचा क्षेत्र के ग्राम मैनी की घटना, हत्या और आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं 
  • वारदात के दौरान घर पति व ननद नहीं थे घर में, पति लौटा तो घटना का पता चला 

दैनिक भास्कर

Sep 25, 2019, 11:26 AM IST

जशपुरनगर. बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम मैनी में मंगलवार दोपहर 21 वर्षीय नान दयाल ने टांगी से वार कर अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद युवक ने घर के दूसरे कमरे में जाकर उसने फांसी लगा ली। अब तक हत्या व आत्म हत्या के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। घटना के दौरान महिला का पति और ननद घर में नहीं थे। पति जब लौटा तो वारदात का पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

मानसिक रूप से परेशान था युवक

ग्राम मैनी से हत्या व आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने लगन साय की पत्नी लाइची बाई लहुलुहान घर में जमीन पर पड़ी हुई थी। दूसरे कमरे में लाइची का देवर नान दयाल की लाश फंदे से लटकी हुई थी। मृतिका लाइची के परिवार में उसका पति, देवर और ननद साथ में रहते थे। मंगलवार की सुबह लाइची की 19 वर्षीय ननद मवेशी चराने के लिए जंगल गई थी और सुबह 11 बजे उसका पति नहाने गया था। घटना के वक्त लाइची और उसका देवर नान दयाल घर पर थे। इस दौरान नान दयाल ने टांगी से मारकर भाभी की हत्या की और खुद फांसी पर लटक गया। नहाने के बाद जब लाइची का पति लगन साय घर लौटा तो भीतर का मंजर देख बेसुध हो गया। 

लगन की चीख पुकार के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हुई और घटना की सूचना पुलिस काे दी गई। बगीचा टीआई विकास शुक्ला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अब तक किसी बड़ी वजह का पता नहीं चल पाया है। पूछताछ में सभी ग्रामीणों ने यही बताया है कि आरोपी नान साय बीते छह माह से गुमसुम रहता था। वह ना तो गांव में और ना ही परिवार में किसी से बातचीत करता था। फिलहाल यही मानकर चला जा रहा है कि आरोपी मानसिक तनाव में था, लेकिन मामले की जांच की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना