पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वागत ना करने से नाराज हुईं जिला पंचायत सदस्य, फूल लेकर मिन्नत करते रहे अधिकारी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला पंचायत सदस्य के सामने यूं हाथ जोड़कर खड़े रहे अधिकारी।
  • जिला पंचायत के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान अफसर और नेता के बीच खींचतान कैमरे में कैद
  • कांग्रेस के नेताओं ने भूल पर इंगित कराया तो नाम लिया, अन्य जन प्रतिनिधियों ने भी नाराजगी जताई

जांजगीर. जिला पंचायत के नए सदस्यों के प्रथम सम्मेलन में सदस्यों के स्वागत कार्यक्रम में क्षेत्र क्रमांक 14 की सदस्य जयाकांता राठौर का नाम नहीं लिए जाने पर हंगामा हो गया। उनका स्वागत किए बगैर अन्य नेताओं काे बुके भेंट करने से राठौर नाराज हो गईं। बाद में पंचायत के उप संचालक अभिमन्यु साहू बुके लेकर उनके सामने खड़े रहे, लेकिन जयकांता ने अधिकारी से फूल लेने से इंकार कर दिया। अधिकारी और कांग्रेस के नेता भी राठौर को मनाते रहे, लेकिन वे नहीं मानीं। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 
कार्यक्रम में जिला पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष यनीता यशवंत चंद्रा, उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह व सदस्यों को शपथ दिलाई गई। शपथ का आयोजन सभाकक्ष में किया गया। सीईओ तीर्थराज अग्रवाल ने पहले अध्यक्ष यनिता यशवंत चंद्रा को शपथ दिलाई। इसके बाद उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने शपथ ली। फिर सभी सदस्यों को सीईओ अग्रवाल ने संयुक्त रूप से शपथ दिलाई। कांग्रेस के नेता और सदस्यों के फाॅलोअर भी बड़ी संख्या में शपथ ग्रहण का साक्षी बनने के लिए पहुंचे थे। सभा कक्ष की कुर्सियां भर गई थीं। जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रश्मि गबेल जब हॉल में गईं तब उनके लिए कुर्सी नहीं थी। न ही किसी ने अपने नेता के लिए कुर्सी छोड़ी, इसलिए वे हॉल से बाहर आ गईं। बाद में कुछ नेताओं ने उनके लिए कुर्सी छोड़ी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें