पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस कंट्रोल रूम का आरक्षक महिला को भेजता था अश्लील फोटो और वीडियो, हुआ गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, महिला व उसके परिवार से पूर्व परिचित था आरोपी
  • आरोपी करीब चार-पांच माह से महिला और उसके पति को भेज रहा था अश्लील मैसेज

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक महिला को अश्लील फोटो, वीडियो और मैसेज भेजने के मामले में पुलिस कंट्रोल रूम के आरक्षक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अारक्षक महिला और उसके परिवार से पूर्व परिचित था और पति-पत्नी दोनों को अश्लील मैसेज भेजा करता था। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर के अनुसार, कंट्रोल रूम जांजगीर में पदस्थ ट्रेड आरक्षक नारद ताम्रकार का एक महिला व उसके घरवालों से परिचय था। परिचय होने के कारण आरोपी आरक्षक का महिला के घर भी आना जाना था। वह महिला के मोबाइल नंबर पर पहले अश्लील मैसेज भेजता था। बाद में अश्लील फोटो व वीडियो भेजने लगा।

एसडीओपी चंद्राकर के अनुसार आरक्षक नारद ने फोटो शॉप से एक न्यूड फोटो पर महिला का चेहरा लगाकर भी दोनों को भेज दिया। आरक्षक करीब चार पांच माह से ऐसी हरकत कर रहा था। महिला ने आरक्षक की शिकायत कोतवाली में की। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गूगल एकाउंट भी कर लिया था हैक
एएसपी मधुलिका सिंह के अनुसार आरोपी आरक्षक ने महिला का गूगल एकाउंट भी हैक कर लिया था। इसलिए महिला जब भी फोटो खींचती थी तो वह सीधा आरक्षक के पास चला जाता था, जिससे भी वह महिला को परेशान कर रहा था। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें