वारदात  / जादू-टोना करने के शक में चाची पर टांगी से हमला कर मार डाला, आरोपी युवक गिरफ्तार



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • सन्ना क्षेत्र के खेड़ार गांव की घटना, तीन बच्चों की मौत के बाद से युवक का चाची पर गहरा गया था संदेह
  • बदला लेने की फिराक में युवक पहुंचा था चाचा के घर, विवाद के दौरान चाची आई तो हमला कर दिया

Dainik Bhaskar

Sep 24, 2019, 01:23 PM IST

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक ने जादू-टोने के शक में अपनी चाची की टंगिया मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मौत के बाद से युवक का संदेह अपनी चाची पर गहरा गया था। इसके बाद वह अपने चाचा के घर पहुंचा और विवाद करने लगा। इसी बीच उसकी चाची आ गई और युवक ने उन पर हमला कर दिया। घटना सन्ना थाना क्षेत्र के खेड़ार गांव की है। 

युवक को लगता था, जादू-टोने के चलते ही उसके बच्चों की मौत हुई

  1. जानकारी के मुताबिक, खेड़ार निवासी कालेश्वर तिग्गा को शक था कि उसकी चाची जादू-टोना करती है। इस बात से वो परेशान भी रहता था। बताया जा रहा है कि देर शाम कालेश्वर हाथ में कुल्हाड़ी लेकर चाचा सइजू तिग्गा के घर पहुंचा, जहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। झगड़े की आवाज सुनकर सइजू की पत्नी गुतियारी बाई आंगन में आ गई। गुतियारी बाई के आते ही कालेश्वर उसे सामने देखकर बौखाला और हाथ में रखे टांगी से चाची के गले पर हमला कर दिया। हमले से गुतयारी बाई की मौके पर मौत हो गई। 

  2. तीन बच्चों की मौत के बाद से चाची पर करता था शक
    कालेशवर तिग्गा की के तीन बच्चों की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। उसके तीन बच्चों की मौत हो जाने के बाद से वह चाची मृतिका गुतयारी बाई के ऊपर शक करता था। उसे संदेह था िक चाची जादू टोना करती है और इसी के चलते उसके बच्चों की मौत हो गई है। बच्चों के मौत के बाद से वह अपनी चाची से बदला लेने के फिराक में था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना