छत्तीसगढ़ / थानेदार की साली ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मार कर आत्महत्या

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:08 PM IST


jashpur Sub inspector's sister-in-law shot herself with service revolver
X
jashpur Sub inspector's sister-in-law shot herself with service revolver

  • मानसिक रूप से बीमार थी साली, आईजी ने एसआई को किया सस्पेंड
  • नारायणपुर थाने में पदस्थ है एसआई, पुलिस लाइन में बने क्वॉर्टर में रहता है

जशपुर. एक थानेदार की साली ने गुरुवार रात सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि थानेदार की साली मानसिक रूप से बीमार थी और कुछ दिन पहले ही स्थिति बिगड़ने उसकी बहन रायपुर से अपने ससुराल ले आई थी। सूचना मिलने पर आला अधिकारियों के साथ ही फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद प्रथम दृष्टया थानेदार की लापरवाही सामने आने के बाद आईजी ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

घर की अलमारी में ही रखी थी सर्विस रिवॉल्वर

  1. जानकारी के मुताबिक, नारायपुर थाने में टीआई सुरेंद्र मानिकपुरी जशपुर स्थित पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। घर में उनके परिवार के साथ उनकी साली वर्षा भी रहती थी। गुरुवार रात एसआई सुरेंद्र किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर की अलमारी में उनकी सर्विस रिवॉल्वर रखी थी। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई तो घर के लोग दौड़कर कमरे में पहुंचे। वहां वर्षा का शव पड़ा हुआ था। 

  2. पुलिस लाइन के क्वॉर्टर में गोली चलने और मौत से हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने एसआई सुरेंद्र को इसकी सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। पता चला है कि एसआई सुरेंद्र अपनी लोडेड पिस्टर अलमारी में रख कर गए थे। बताया जा रहा है कि साली वर्षा यादव की मानसिक स्थित सही नहीं थी। इसके चलते उसकी बहन कुछ समय पहले ही लेकर आई थी। 

COMMENT